कांग्रेस प्रत्याशी के पिता से बीजेपी प्रत्याशी ने लिया विजयी होने का आशीर्वाद

  
Last Updated:  June 16, 2022 " 08:45 pm"

बीजेपी महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने खुद को बताया विष्णुप्रसाद शुक्ला बड़े भैया का पोता ।

इंदौर : इसे राजनीतिक शिष्टाचार कहें या सियासी दांव, जो भी हो बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार संजय शुक्ला के घर पहुंचकर ये तो जता ही दिया की वे राजनीति में भले ही नए हों पर उनकी राजनीतिक समझ कहीं भी कम नहीं है। पुष्यमित्र भार्गव ने संजय शुक्ला के पिता और बीजेपी के बुजुर्ग नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला, बड़े भैया के चरण स्पर्श किए और उनसे आशीर्वाद लिया।बड़े भैया ने भी बीजेपी प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव का हार पहनाकर स्वागत किया और श्रीफल भेंटकर शुभकामनाएं दी। गोलू शुक्ला और विकास अवस्थी भी इस दौरान मौजूद रहे।

मैं विष्णुप्रसाद शुक्ला का पोता हूं।

बाद में पत्रकारों से चर्चा के दौरान पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि उनके परिवार का शुक्ला परिवार से पुराना संबंध है। मेरे पिता बड़े भैया का आशीर्वाद लेने आते रहे हैं। मैने एक पोते के रूप में उनसे आशीर्वाद लिया। उन्होंने मुझे विजयी भव : का आशीर्वाद दिया है।

ताई, भाई से लिया आशीर्वाद।

बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा ताई महाजन और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से भी उनके घर पहुंचकर आशीर्वाद लिया। विधायक आकाश विजयवर्गीय भी इस दौरान मौजूद रहे। इसके अलावा श्री भार्गव ने वरिष्ठ नेता मधु वर्मा से भी सौजन्य भेंट की। मधु वर्मा ने श्री भार्गव को मिठाई खिलाई और विजयी होने की शुभकामनाएं दी।

18 जून को नामांकन भरेंगे भार्गव।

बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव 18 जून को रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन भरेंगे। सीएम शिवराज सिंह भी उनकी नामांकन रैली में भाग लेने इंदौर आ रहे हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *