कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी ने जारी किया संकल्प पत्र

  
Last Updated:  May 15, 2019 " 10:01 am"

इंदौर: कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी पंकज संघवी ने इंदौर के सर्वांगीण विकास को लेकर अपना संकल्प पत्र जारी किया है। बुधवार को संघवी के जंजीर वाला चौराहा स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय पर आयोजित समारोह में वरिष्ठ नेता रामेश्वर पटेल, प्रदेश के मंत्री द्वय सज्जन सिंह वर्मा और तुलसी सिलावट ने संकल्प पत्र का विमोचन किया। पूर्व विधायक अश्विन जोशी और कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेश चौकसे भी इस दौरान मौजूद रहे।

युवा, उद्योग और रोजगार पर जोर।

संघवी के संकल्प पत्र में नया इकोनॉमिक कॉरिडोर विकसित करने का वादा किया गया है। एयरपोर्ट से पीथमपुर तक 20 किमी के इस कॉरिडोर के दोनों ओर औद्योगिक क्षेत्र विकसित किया जाएगा जिससे रोजगार के नए अवसर सृजित हो सके। इसी के साथ पीथमपुर को मंडीदीप से जोड़ने, उद्योगों की जमीनों को फ्री होल्ड करना, लघु उद्योगों के लिए उद्योग मित्र योजना लागू करना, इंदौर को टेक्सटाइल हब बनाने सहित कई वादे किए गए हैं।

मेट्रो का देवास- पीथमपुर तक विस्तार।

आधारभूत संरचना को लेकर भी संघवी के संकल्प पत्र में कई वादे किए गए हैं। इनमें मेट्रो रूट का देवास- पीथमपुर तक विस्तार, लंबित रेल परियोजनाओं को जल्द धरातल पर उतारना, नए ब्रिज बनाना और ट्रैफिक को सुगम बनाने के लिए जवाहर मार्ग पर मधुमिलन तक और लैंटर्न चौराहे से इंडस्ट्री हाउस तक एलिवेटेड ब्रिज का प्रस्ताव किया गया है।
इसके अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, नदी संरक्षण, महिला सुरक्षा, खेल, किसान संस्कृति आदि को लेकर भी संकल्प पत्र में कई वादे किए गए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *