कारखाना संचालक के साथ लूट की घटना के आरोपी पकड़ाए

  
Last Updated:  July 16, 2023 " 08:30 pm"

लूटे गए रुपए,अवैध पिस्टल और वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकल बरामद।

इंदौर : पालदा क्षेत्र में व्यापारी को पिस्टल अड़ाकर लूट करने वाले शातिर लूटेरे, घटना के चंद घण्टो के भीतर पुलिस थाना भँवरकुआं की गिरफ्त में आ गए।बदमाशों ने फैक्ट्री संचालक पर पिस्टल अड़ाकर 52 हजार रुपये लूट की वारदात की थी।पकड़े गए बदमाश बिना नंबर तथा हाई स्पीट मोटरसाइकल से लूट की घटनाओ को अंजाम देते थे।बदमाशों से लूटे गए रुपये सहित अवैध पिस्टल व बजाज पल्सर मोटरसाइकल पुलिस ने बरामद की है।

कारखाना संचालक के साथ की थी लूट।

पुलिस थाना भँवरकुआं क्षेत्र के तहत समता नगर पालदा में 15.07.2023 को प्लास्टिक रस्सी बनाने वाले कारखाना संचालक निकेश अग्रवाल को पिस्टल अड़ाकर बदमाशों ने 52 हजार रुपये की लूट की थी। घटना पर से थाना भँवरकुआं इन्दौर में अपराध धारा 392 भा.द.वि. का पंजीबद्ध किया गया।

भंवरकुआ पुलिस ने घटना स्थल के आने जाने के रास्तो में लगे कई सीसीटीव्ही कैमरो के फुटेज को खंगाला जिसमें कारखाना संचालक के साथ हुई लूट की घटना में हुलिये के आधार पर संदिग्ध बदमाशों की पहचान 1.सुमित कनाडे उर्फ सुमित शूटर निवासी सोनिया गांधी नगर इन्दौर व 2.शैलेन्द्र बार्गल उर्फ शैलेन बाबा निवासी भावना नगर इन्दौर के रुप में हुई । घटना में पकडे गये बदमाश से विस्तृत पूछताछ करते लूटे गए रुपये, अवैध देशी पिस्टल मय राउण्ड तथा बजाज पल्सर मोटरसायकल भी जब्त की गई।

आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।उक्त घटना के अलावा अन्य वारदातो के संबंध में भी थाना पुलिस टीम व्दारा विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *