कार में लाई जा रही 50 हजार रुपए मूल्य की देशी शराब पकड़ाई, महिला सहित तीन आरोपी लिए गए हिरासत में

  
Last Updated:  May 18, 2021 " 07:51 pm"

इंदौर : अवैध शराब के कारोबार में लिप्त आरोपियों के खिलाफ पुलिस लगातार मुहिम चला रही है। इसी के तहत क्राइम ब्रांच और थाना चंदन नगर इंदौर की संयुक्त कार्रवाई में स्विफ्ट कार में लाई जा रही 14 पेटी देशी मसाला शराब जब्त की गई।
क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि घटाबिल्लौद जिला धार तरफ से एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में दो पुरुष व एक महिला अवैध रूप से शराब लेकर कार में लेकर इंदौर के नवदापंथ चंदननगर तरफ आने वाले हैं। उक्त सूचना पर क्राइम ब्रांच व थाना चंदन नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर कार को घेराबंदी कर रोका गया। कार भारत पिता आत्माराम पांडे उम्र 36 साल निवासी 317 करोल बाग थाना बाणगंगा जिला इंदौर चला रहा था। ड्राइवर सीट के बगल में बैठी महिला ने अपना नाम आकांक्षा पिता दिनेश जाटव उम्र 21 साल निवासी 120 मालवीय नगर थाना विजय नगर इंदौर होना बताया। पीछे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम दिनेश पिता राधेश्याम परमार उम्र 34 साल निवासी पंथ पिपलाई आलमपुर होना बताया। कार की तलाशी लेने पर उसमें अवैध रूप से रखी हुई 15 पेटी देशी मसाला शराब बरामद हुई।

मुख्य आरोपी भारत इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। लॉकडाउन में रुपयों की जरूरत होने पर शराब की तस्करी करने लगा। स्विफ्ट कार भी भारत के ही नाम की थी। आकांक्षा महिला होने के कारण रास्ते में पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए कुछ रुपयों की खातिर परिवार के रूप में एक साथ दिखाने के उद्देश्य मुख्य आरोपी भारत के पास बैठी थी एवं तीसरा आरोपी दिनेश मुख्य आरोपी भारत का मित्र है।

आरोपियों से 50 हजार रुपए मूल्य कि देशी शराब व कार जब्त की गई। उनके विरुद्ध थाना चंदन नगर में अपराध क्रमांक 346/21आबकारी अधिनियम 1915 धारा 34(2)का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *