काशी – अयोध्या के लिए ट्रेन से रवाना होंगे 600 तीर्थ यात्री

  
Last Updated:  July 23, 2022 " 12:27 pm"

विधायक संजय शुक्ला अपनी विधानसभा के वार्ड 13 के रहवासियों को भेज रहे हैं काशी – अयोध्या

इंदौर : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला द्वारा आयोजित काशी अयोध्या की यात्रा में जाने को लेकर वार्ड 13 संगम नगर क्षेत्र के नागरिकों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। यहां के नागरिक शनिवार दोपहर में इस यात्रा पर रवाना होंगे ।
विधायक शुक्ला द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के हर वार्ड से महीने में एक बार 600 नागरिकों को अयोध्या यात्रा पर ले जाने का अभियान चलाया जा रहा है । यह सिलसिला पिछले 8 महीने से चल रहा है । अब तक इस यात्रा में अयोध्या में भगवान राम लला की जन्मभूमि पर जाकर दर्शन पूजन स्नान आदि का ही आयोजन होता रहा है । इस महीने से इस यात्रा को काशी से भी जोड़ा जा रहा है।

विधायक शुक्ला ने बताया कि इस यात्रा के लिए नागरिक राम मंदिर संगम नगर में एकत्र होकर शोभायात्रा के रूप में रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे । रेलवे स्टेशन से दोपहर 1:30 बजे रेल के माध्यम से काशी के लिए रवाना होंगे । यह सभी नागरिक सबसे पहले काशी पहुंचकर काशी पति विश्वनाथ के दर्शन करेंगे । वहां पूजन अर्चन करेंगे । उसके बाद यह सभी श्रद्धालु भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या के दर्शन के लिए रवाना होंगे । अयोध्या में दर्शन पूजन पाठ के पश्चात इन सभी नागरिकों को इंदौर लाया जाएगा।
बता दें कि विधायक शुक्ला द्वारा हर महीने इन नागरिकों को यात्रा पर ले जाने और इनके ठहरने , खाने की व्यवस्था की जाती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *