काशी विश्वनाथ और रामलला के दर्शन कर धन्य हुए श्रद्धालु

  
Last Updated:  July 25, 2022 " 11:10 pm"

विधायक संजय शुक्ला के साथ सभी श्रद्धालु इंदौर के लिए रवाना।

इंदौर : संगम नगर वार्ड 13 के 600 श्रद्धालु सावन के महीने में काशी विश्वनाथ और रामलला के दर्शन कर धन्य हो गए । इन सभी ने अयोध्या पहुंचकर जय श्रीराम की गूंज लगाई और रामलला के दर्शन किए । इसके बाद विधायक संजय शुक्ला के साथ सभी श्रद्धालु इंदौर के लिए रवाना हो गए।

विधायक संजय शुक्ला इस बार अपनी विधानसभा के वार्ड क्रमांक 13 के 600 श्रद्धालुओं को काशी – अयोध्या की यात्रा पर ले गए थे। यह पहला मौका है जब इस यात्रा में काशी को जोड़ा गया। अब तक हर महीने यह यात्रा अयोध्या की होती रही है।

संगम नगर के वार्ड क्रमांक 13 के 600 श्रद्धालु इंदौर से रवाना होकर सबसे पहले काशी पहुंचे । वहां उन्होंने सावन के महीने में काशी विश्वनाथ के दर्शन पूजन कर अभिषेक किया। इन श्रद्धालुओं ने वाराणसी में गंगा स्नान का पुण्य लाभ भी अर्जित किया। इसके बाद सभी श्रद्धालु सोमवार सुबह काशी से अयोध्या पहुंचे । वहां पर श्री राम जन्मभूमि पर भगवान राम लला के दर्शन किए । यह दर्शन करते हुए श्रद्धालुओं ने जय श्री राम का उद्घोष किया । सरयू नदी के तट पर जाकर स्नान किया । फिर रात को सभी श्रद्धालु रेल द्वारा इंदौर के लिए रवाना हो गए । यह सभी श्रद्धालु मंगलवार दोपहर इंदौर पहुंच जाएंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *