कुछ लोगों के जाने से बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा

  
Last Updated:  September 24, 2023 " 06:29 pm"

विचारधारा पर आधारित दल है बीजेपी।

बोले राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय।

सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणी करने वाले कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों पर कसा तंज।

इंदौर : बीजेपी में भगदड़ जैसा माहौल दिखाई दे रहा है। लगातार उसके नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। शनिवार को ही प्रमोद टंडन, दिनेश मल्हार और रामकिशोर शुक्ला ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया। प्रदेश में अभी तक 50 से अधिक बीजेपी नेता पार्टी छोड़ चुके हैं पर इस सबके बावजूद बीजेपी संगठन चिंतित नहीं है।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि बीजेपी कैडर आधारित विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है। जिनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं विचारधारा से बड़ी हो गई हैं, वो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं। किसी के आने जानें से बीजेपी की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

सनातन को कोई मिटा नहीं सकता।

सनातन धर्म को लेकर की जा रही टीका टिप्पणियों को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का कहना था कि सनातन धर्म शाश्वत है। शक, हूण,मुगल, अंग्रेज सहित कई आक्रमणकारी आए। उन्होंने सनातन को खत्म करने बहुत कोशिश की लेकिन कर नहीं पाए। सनातन धर्म लोगों की आत्मा में रचा – बसा है। कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दल के लोग सनातन का अपमान कर अंग्रेजों की नीति का अनुसरण कर रहे हैं पर उनके मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सनातन धर्म सुरक्षित होने के साथ और फलेगा – फूलेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *