कृषि मंत्री कमल पटेल ने सांवेर में लोगों से किया संवाद, बीजेपी प्रत्याशी सिलावट को विजयी बनाने का किया आह्वान

  
Last Updated:  October 7, 2020 " 10:44 pm"

इंदौर : साँवेर विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने बुधवार को प्रकाश सोनकर मंडल के ग्राम देवली तराना से जनसंपर्क की शुरूआत की। इसके पश्चात कजलाना, लक्ष्मणखेडी, उमगखेडी, दर्जी कराड़िया, सुराखेडी, कुडाना, कायस्थखेडी, मुकाता, लालाखेडा, एवं बावल्याखेडी में जनसंपर्क किया।
जनसंपर्क के दौरान गांव में घर-घर श्री सिलावट का छोटी-छोटी बालिकाओ ने आरती उतारी व पुष्पमाला और कमल के फूल वाले दुपट्टे से स्वागत किया। ग्रामवासियो ने भारी मतों से उपचुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद भी दिया।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने की सिलावट को जिताने की अपील।

जनसंपर्क के दौरान कृषि मंत्री कमल पटेल ने भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के समर्थन में ग्राम लक्ष्मणखेड़ी और गांव खेड़ी में आमजन व किसानों से संवाद किया। उन्होंने बीजेपी को वोट देकर सिलावट को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की हितेषी सरकार है। पूर्व की कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया। कमलनाथ सरकार ने किसानों का दो लाख रूपये तक का कर्ज 10 दिनों में माफ करने का वादा किया था, कर्ज माफ ना होने की दशा में मुख्यमंत्री ही बदल देने का वादा किया गया था। वचन पत्र में घोषणा की थी कि प्रत्येक गांव में गौशाला खोली जायेगी, कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने हर वर्ग को धोखा दिया, सहरिया बहनों को दिए जाने वाले एक हजार रूपये बंद करके उनके साथ धोखा किया। फसल बीमा की प्रीमियम खा गए। बेटियों के साथ धोखा किया, गरीबों के कफन के पांच हजार रूपये भी खा गए। कफन चोर सरकार, संबल योजना बंद कर दी, तीर्थ दर्शन योजना बंद कर दी, शून्य प्रतिशत ब्याज दर पर किसानों को कर्जा देना बंद कर दिया, प्रसुता बहनों से उनके लड्डू छीन लिये, भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिये जनहितेषी योजनाएं बनाई थी, उन्हें कमलनाथ ने एक-एक करके बंद कर दिया।
श्री पटेल ने आमजन व किसानों से आव्हान करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग का ध्यान रखती है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में अनेक जनहितेषी योजनाएं लागू होकर पुनः चालू हुई। सभी किसान भाईयों से आग्रह है कि भाजपा को वोट देकर से तुलसीराम सिलावट को भारी मतों से विजयी बनाये।
जनसंपर्क के दौरान किसानों ने सांवेर कृषि उपज मंडी को पुनः चालू करवाने के लिए भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट, मंत्री कमल पटेल को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कृषि उपज मंडी में व्यापार करने वाले व्यापारियों के हित में जो 50 पैसे की घोषणा की है, किसानों को भी उसका लाभ मिलेगा, 50 पैसे टैक्स घोषणा पर व्यापारियों के साथ ही किसानों ने भी खुशी की अभिव्यक्ति की है।
जनसंपर्क के दौरान तुलसी सिलावट के साथ विधानसभा उप चुनाव सह प्रभारी इकबाल सिंह गांधी, सावन सोनकर, सुभाष चौधरी, दर्जी कराडिया से दिलीप चौधरी, सोहन पटेल, प्रेमसिंह डाबली, मानसिंह पटेल, ओम सेठ, विष्णु देथलिया सहित प्रमुख भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने कहा कि ये चुनाव मध्यप्रदेश के साथ-साथ सांवेर के विकास, प्रगति व समृद्धि का चुनाव है। कांग्रेस की 15 माह की सरकार ने प्रदेश की जनता व किसानों से वादाखिलाफी की है। किसानों के कर्ज माफ ना करना, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता ना देना, कांग्रेस ने चुनावी वचन पत्र में गरीब, मजदूर, विद्यार्थी, नौजवान, किसान एवं महिलाओं के साथ किए गए चुनावी वचन पत्र को पूरा ना करते हुए सभी वर्गो के साथ धोखा किया है। सांवेर व मध्यप्रदेश के विकास के लिये भाजपा को वोट देकर अपना आशीर्वाद प्रदान करें।
कल 8 अक्टूबर को ग्राम मुरादपुरा से जनसंपर्क प्रारंभ होगा।
भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट 8 अक्टूबर को सुबह 9 बजे मुरादपूरा से जनसंपर्क प्रारंभ करेंगे। इसके पश्चात सतलाना, पुवाडा जुर्नादा, पालिया, बघाना, धतुरिया, टाकून, कमल्याखेडा, खामोद, गवला तथा शाम 7 बजे बीसाखेडी में समापन होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *