केंद्र सरकार की योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाएगी बीजेपी

  
Last Updated:  December 29, 2023 " 01:27 am"

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर संपन्न हुई लघु कार्यसमिति बैठक।

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी इंदौर महानगर द्वारा जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर लघु कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नगर पदाधिकारी, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मोर्चा अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठ के संयोजक उपस्थित रहे।

इस दौरान आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई इनमें नमो ऐप के माध्यम से विकसित भारत एंबेसडर बनना ,जन -मन सर्वे, माइक्रो डोनेशन, वालंटियर माड्यूल के साथ ही प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजनाओं को ठीक तरह से उचित लाभार्थियों तक पहुंचाना, विकसित भारत संकल्प यात्रा में मोर्चों की टीम बनाना, मन की बात कार्यक्रम, चुनाव परिणाम का मूल्यांकन, मतदाता चेतना अभियान चलाना और अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर इंदौर में कार्यक्रम करना आदि विषय सम्मिलित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि इंदौर में मिली प्रचंड विजय का श्रेय भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ,प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा,प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के मार्गदर्शन सहित बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ताओं को जाता है, जिन्होंने अपने परिश्रम की पराकाष्ठा से इंदौर में सभी 09 सीटों और प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई है।
इस अवसर पर नगर महामंत्री श्रीमती सविता अखंड, सुधीर कोल्हे, संदीप दुबे मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *