कैलाशजी- मेंदोला ने दिखाई एकजुटता

  
Last Updated:  November 7, 2018 " 12:49 pm"

बीजेपी में इंदौर के टिकटों को लेकर मची खींचतान के चलते अभी तक प्रत्याशियों के नाम घोषित नहीं हो पाए हैं। क्षेत्र क्रमांक 2 से कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश को टिकट देने की चर्चा के कारण अन्य सीटों के समीकरण भी प्रभावित होने की अटकलें लगाई जा रहीं है। क्षेत्र क्रमांक 2 के वर्तमान विधायक रमेश मेंदोला के चुप्पी साधे रहने से अफवाहों का दौर भी सरगर्म है। कहा जा रहा है कि कैलाशजी और मेंदोला के रिश्ते में तल्खी घुलने लगी है। बुधवार को आस्था वृद्धाश्रम में बुजुर्गों और अनाथालय के बच्चों के साथ दीपावली मनाने पहुंचे कैलाशजी और मेंदोला ने ये बताने का प्रयास किया कि दोनों एक हैं, उनके बीच कोई दूरी नहीं आयी है। रमेश मेंदोला ने पत्रकारों से कहा कि वे टीम कैलाशजी के सदस्य हैं।उन्हें टिकट मिले या न मिले पर आकाश को जरूर चुनाव लड़ना चाहिए ।
कैलाशजी ने भी साफ किया कि ये पारिवारिक मामला है। पार्टी जिसे भी टिकट देगी वो चुनाव लड़ेगा। उनमे इस बात को लेकर किसी तरह का मतभेद नहीं है।
बहरहाल, कैलाशजी और रमेश मेंदोला ने ये संदेश देने की कोशिश जरूर की है कि वे एकजुट हैं, उनकी टीम एकजुट है और इस बारे में लगाई जा रही तमाम अटकलें निराधार हैं। हालांकि नामांकन भरने के लिए अब सिर्फ 2 दिन शेष हैं, गुरुवार को हर हाल में प्रत्याशियों का एलान होना ही है।उसके बाद हालात क्या करवट लेते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *