कैलाश विजयवर्गीय का बयान, मोदी देश के सर्वमान्य नेता, कुछ ताकतें देश में फैलाना चाहती हैं अस्थिरता

  
Last Updated:  August 23, 2021 " 04:43 pm"

इंदौर : पीएम नरेंद्र मोदी आज भी देश ही नहीं विश्व के सर्वमान्य और लोकप्रिय नेता हैं। कांग्रेस अपना अस्तित्व बचाने के लिए संघर्ष कर रही है। पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हुई हिंसा को लेकर कोलकाता हाईकोर्ट का फैसला ममता सरकार के मुंह पर करारा तमाचा है। कुछ ताकतें समाज में वैमनस्यता फैलाकर देश को अस्थिर करने की कोशिश कर रही हैं। उनसे सतर्क रहने की जरूरत है। ये बात बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही। वे रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

मोदी सर्वमान्य नेता हैं।

कैलाश विजयवर्गीय का कहना था कि पीएम नरेंद्र मोदी देश ही नहीं विश्व के सर्वमान्य नेता हैं। ये पूछने पर की पिछले दिनों आए सर्वे में उनकी लोकप्रियता घटी है, विजयवर्गीय का कहना था किसी और की बढ़ी भी नहीं है।

हाईकोर्ट का फैसला ममता सरकार के मुंह पर तमाचा।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हुई हिंसा से ममता सरकार हमेशा इनकार करती रही पर कोलकाता हाईकोर्ट ने पांच जजों की संवैधानिक पीठ गठित कर उसकी निगरानी में सीबीआई को जांच सौंपी है। यह आदेश ममता सरकार के मुंह पर करारा तमाचा है। इस फैसले से हिंसा पीड़ितों को न्याय मिल सकेगा और नेता, नौकरशाही व माफिया के गठजोड़ पर रोक लग सकेगी।

देश को अस्थिर करना चाहती हैं कुछ ताकतें।

इंदौर, उज्जैन सहित प्रदेश व देश के विभिन्न हिस्सों में देशविरोधी नारे लगाए जाने की घटनाओं को लेकर विजयवर्गीय का कहना था कि कुछ ताकतें नहीं चाहती की मोदीजी के नेतृत्व में देश आगे बढ़े। अर्बन नक्सली और विदेशी फंडिंग से चलने वाले कतिपय संगठन माहौल खराब कर देश को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं। ये लोग समाज में विभेद पैदा करने का काम कर रहे हैं। ऐसे तत्वों को लेकर पुलिस प्रशासन को सतर्क रहने की जरूरत है।

महबूबा मुफ़्ती का जनाधार नहीं बचा।

महबूबा मुफ़्ती के कश्मीर सम्बन्धी बयान पर कैलाश विजयवर्गीय का कहना था कि एक समय था जब मुरली मनोहर जोशी को लाल चौक में तिरंगा फहराने के लिए यात्रा निकालनी पड़ी थी, आज जम्मू- कश्मीर के गांव और पंचायत स्तर पर तिरंगा फहराया गया है। माहौल में आए इस बदलाव को महबूबा मुफ्ती को समझने की जरूरत है। वैसे भी महबूबा का जनाधार नहीं बचा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *