हत्या के मामले में फरार दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  January 18, 2023 " 08:58 pm"

आरोपियों द्वारा थाना एम.आई.जी. क्षेत्र के छोटी खजरानी नया बसेरा में हत्या की घटना को दिया गया था अंजाम।

आरोपी के विरुद्ध शहर के विभिन्न थानों में 11 गंभीर अपराध पहले से हैं पंजीबद्ध ।

शातिर आरोपी अजमेर, कोटा, नागपुर, भोपाल सहित कई शहरों में स्थान बदलते हुए छुपकर काट रहा था फरारी।

इंदौर : क्राइम ब्रांच की टीम ने हत्या के मामले में फरार दस हजार के इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है।थाना एमआईजी के अपराध धारा 302, 323, 294, भादवि के अपराध में उदघोषित आरोपी के संबंध में मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर क्राइम ब्रांच व थाना एमआईजी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर मुखबिर की सूचना पर आरोपी आदिल अली उर्फ छोटा आदिल पिता सलीम निवासी छोटी खजरानी,इंदौर को बंदी बनाया।

आरोपी छोटा आदिल ने अपने साथी आरोपियों के साथ मिलकर दिनांक 16/12/2022 को थाना एमआईजी क्षेत्र की छोटी खजरानी नया बसेरा में फरियादी के बेटे तुषार संगर की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। इस पर मृतक के परिजनों द्वारा थाना एमआईजी पर आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कराया गया था। आदतन आरोपी छोटा आदिल से पूछताछ व अपराधिक रिकॉर्ड चेक करने पर आरोपी के विरुद्ध थाना एमआईजी, विजयनगर, परदेशीपुरा आदि में हत्या, डकैती की योजना,आर्म्स एक्ट, घर में घुसकर मारपीट, लड़ाई–झगड़े, जान से मारने की धमकी, आबकारी अधि. जैसे 11 गंभीर अपराध पहले से पंजीबद्ध पाए गए।

उक्त प्रकरण में शातिर आदतन फरार आरोपी आदिल की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु 10 हजार रुपए इनाम की उद्घोषणा भी की गई थी। आरोपी के विरुद्ध थाना एमआईजी पुलिस द्वारा विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *