कैलाश विजयवर्गीय ने ईएसआईसी टीबी अस्पताल में कोविड इंतजामों का लिया जायजा, एम्बुलेंस की भेंट

  
Last Updated:  May 14, 2021 " 11:35 pm"

इंदौर : नंदानगर स्थित कर्मचारी राज्य बीमा क्षय रोग अस्पताल में वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए 100 बेड का कोविड-19 अस्पताल तैयार किया जा रहा है। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस अस्पताल पहुंचकर कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया।मंत्री तुलसी सिलावट, विधायक रमेश मेंदोला, बीजेपी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के नगर संयोजक सुरजीत सिंह वालिया, पार्षद राजेंद्र राठौर, आर्थिक प्रकोष्ठ के नगर संयोजक अशोक खंडेलवाल, नगर महामंत्री गणेश गोयल, धनराज राय, मुकेश केरो भी उनके साथ थे। डिप्टी डायरेक्टर ESIC, डॉक्टर नटवर शारदा, डॉ अनिल भदौरिया, सहायक संचालक, डॉक्टर संजय वैद्य अधीक्षक, डॉ राजेश सिसोदिया ने विजयवर्गीय को अबतक की गई व्यवस्थाओं से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई हेतु मुख्य पाइप लाइन का निर्माण, रंग रोगन, बेड की व्यवस्था जल्दी ही पूरी कर ली जाएगी।

एम्बुलेंस की गई भेंट।

इस मौके पर विधायक रमेश मेंदोला ने विधायक निधि से बीमा अस्पताल को मां कनकेश्वरी देवी लाइफ लाइन सपोर्ट एम्बुलेंस भेंट की। कैलाश विजयवर्गीय ने एम्बुलेंस का पूजन कर (ESIC) बीमा अस्पताल के संचालकों को इसकी चाबी सौंपी।

इंदौर में नियंत्रण में है स्थिति।

इस मौके पर मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर में कोरोना को लेकर अब स्थिति नियंत्रण में है।उन्होंने कहा कि संभावित तीसरी लहर के लिए हमें अभी से तैयारी करनी होगी।

15 दिन में दूर होगी वैक्सीन की कमी।

विजयवर्गीय ने वैक्सीन की कमी 15 दिन में दूर होने का दावा करते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आने के पहले ही सभी का टीकाकरण हो जाए यही हमारा लक्ष्य है।

ब्लैक फंगस की दवाई जल्द होगी उपलब्ध।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ब्लैक फंगस के बढ़ते मरीजों को देखते हुए सरकार इसकी दवाई की उपलब्धता बढाने की तैयारी कर रही है। जल्द ही ये सुगमता से मिलने लगेगी।

उषा ठाकुर के बयान का किया बचाव।

विजयवर्गीय ने मंत्री उषा ठाकुर के बयान को लेकर कहा कि वे उनके बयान का पूरीतरह समर्थन नहीं करते लेकिन जहां तक यज्ञ की बात है, मंत्री उषा ठाकुर ने पर्यावरण शुद्धि के लिए यज्ञ करने की बात कही थी,इसमें कुछ गलत नहीं है

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *