कोरोना के उपचार में उपयोगी दवाइयों के पैकेट वितरित करेंगे कांग्रेस के विधायक

  
Last Updated:  April 26, 2021 " 08:51 pm"

इंदौर : शहर में कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कांग्रेस के दो विधायकों संजय शुक्ला और विशाल पटेल द्वारा संयुक्त रूप से एक बड़ी पहल की जा रही है। दोनों विधायक कोरोना के लक्षण वाले मरीजों को सात दवाइयों के पैकेट वितरित करेंगे। इंदौर जिले में 30,000 पैकेट फ्री में बांटे जाएंगे।

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल ने बताया कि इंदौर में कोरोना संक्रमण की चेन टूट नहीं पा रही है। जनता कर्फ्यू में सख्ती बरतने के बावजूद हर दिन 1500 से 1800 मरीज निकल रहे हैं। अस्पतालों में हालात खराब हैं। जो मरीज सामने आ रहे हैं उन्हें उपचार भी नहीं मिल पा रहा है। ऐसी स्थिति में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए उन्होंने कुछ अलग प्रयास करने का फैसला लिया है ।

कोरोना संक्रमण के उपचार से जुड़ी दवाइयों के पैकेट किए जाएंगे वितरित।

विधायक शुक्ला एवं पटेल ने बताया कि सर्दी, जुकाम, खांसी, बुखार और कोरोना के लक्षण वाले मरीजों को सात दवाइयों का एक पैकेट वितरित किया जाएगा।इस पैकेट के वितरण का कार्य मंगलवार 27 अप्रैल से शुरू होगा। कुल 30,000 पैकेट फ्री में जनता को बांटे जाएंगे । इस पैकेट में सभी वही दवाएं हैं जो भारत सरकार द्वारा कोरोना वायरस के मरीजों को देने के लिए मंजूरी दी गई है।

इन स्थानों पर मिलेंगे दवाई के पैकेट।

विधायक शुक्ला ने बताया कि उनके बाणगंगा स्थित निवास के साथ ही कुशवाह नगर, भागीरथपुरा, हुकुमचंद कॉलोनी, एयरपोर्ट के 60 फीट रोड पर गुरुकृपा गार्डन के सामने यह दवाई नागरिकों को मिल सकेगी। इस दवाई के 15000 पैकेट तैयार करवाए गए हैं ।

देपालपुर में इन स्थानों पर मिलेंगे पैकेट।

विधायक पटेल ने बताया कि देपालपुर, गांधीनगर ,बेटमा, गौतमपुरा और हातोद में दवाई के पैकेट का नि: शुल्क वितरण किया जाएगा । वितरण हेतु इस दवाई के 15000 पैकेट तैयार करवाए गए हैं। दोनों विधायकों मंगलवार को सुबह से कोरोना के लक्षणों से पीड़ित नागरिकों को निशुल्क यह दवाई देने का काम शुरू कर देंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *