कोरोना को परास्त करने वालों में इंदौरी सबसे आगे, 159 और मरीजों ने जीती जिंदगी की जंग..

  
Last Updated:  May 9, 2020 " 07:36 pm"

इंदौर : कोरोना को शिकस्त देकर घर लौटने वालों का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। शनिवार शाम इंदौर के विभिन्न अस्पतालों और कोविड केयर सेंटर से करीब 159 मरीज़ स्वस्थ होकर घर पहुँचे। इनमें अरविंदो हास्पिटल से 80, राबर्ट नर्सिंग होम से 8 और चंद्रलीला तथा प्रेसीडेंट पार्क में बनाए गए कोविड केयर सेंटर से क्रमश: 20 और 51 मरीज़ स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। अरविंदो हास्पिटल से स्वस्थ होकर लौटने वालेों में 81 वर्ष के गेंदालाल नागर भी शामिल थे। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र और अस्पताल के संचालक डॉ. विनोद भंडारी इस अवसर पर उनकी हौसला अफ़ज़ाई के लिए मौजूद रहें।

कोरोना पर पाएंगे निर्णायक विजय।

डी.आई.जी. हरिनारायण चारी मिश्र ने इस अवसर पर कहा कि अन्य शहरों की तुलना में इंदौर में कोरोना-19 से प्रभावित मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं। कोरोना के इलाज में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टॉफ की महत्वपूर्ण भूमिका है। संकट की इस घड़ी में वे सब हमारे साथ हैं। हम सब सकरात्मक दृष्टिकोण के साथ मिलजुल कर काम कर रहे हैं। हम इस बीमारी पर निश्चित रूप विजय हासिल करेंगे।

स्वस्थ हुए मरीजों ने शासन- प्रशासन का जताया आभार।

शनिवार को डिस्चार्ज हुए मरीज अब्दुल अजीज निवासी मोती तबेला ने बताया कि राज्य शासन और जिला प्रशासन द्वारा इलाज की बहुत अच्छी व्यवस्था की गई है। मैं इन सबका शुक्रगुजार हूं। इसी प्रकार डिस्चार्ज मरीज राजेन्द्र शिन्दे निवासी तिलक नगर ने बताया कि वे अरविन्दो अस्पताल में भर्ती थे। उनका इलाज बहुत अच्छी तरह हुआ। मुफ्त इलाज के लिये उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *