गरीब परिवार के घर सीएम शिवराज ने किया भोजन, पक्का मकान उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

  
Last Updated:  January 7, 2021 " 02:59 pm"

इंदौर : कई विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेने इंदौर आए सीएम शिवराज ने गरीब परिवार के घर खाना खाकर अपनी संवेदनशीलता का परिचय दिया।
भागीरथपुरा निवासी राधाबाई नामक महिला के घर भोजन करने पहुंचे सीएम शिवराज ने परिवार के सदस्यों और गुजर-बसर के बारे में जानकारी चाही। इसपर राधाबाई ने बताया कि पति मजदूरी करते हैं। परिवार में एक बेटा और एक बेटी है।

बेटी का इलाज करवाने और पक्की छत मुहैया करवाने के दिए निर्देश।

सीएम शिवराज ने राधाबाई की बेटी को स्टोन की समस्या का पता चलते ही कलेक्टर मनीष सिंह को उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराने और आवश्यक इलाज कराने के निर्देश दिए। सीएम ने राधाबाई के कच्चे मकान को देखते हुए कलेक्टर मनीष सिंह से शासन की किसी योजना के तहत उसे पक्का दिलवाने को कहा।

दाल, चावल, रोटी और सब्जी परोसी।

राधाबाई ने अपनी बेटियों हेमलता और संध्या के साथ सीएम शिवराज और अन्य जनप्रतिनिधियों के लिए दाल, चावल, आलू मटर की सब्जी और रोटी बनाई थी। इसी के साथ हलवा भी भी परोसा। सीएम शिवराज के साथ सांसद शंकर ललवानी, बीजेपी शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता और अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी राधाबाई के घर भोजन का लुत्फ उठाया।भोजन के बाद सीएम शिवराज ने राधाबाई से कहा कि आज आत्मा तृप्त हो गई। सीएम शिवराज के मुंह से यह बात सुनकर राधाबाई भावविभोर हो गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *