‘राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका’ पर 8 जनवरी को होगा व्याख्यान

  
Last Updated:  January 7, 2023 " 09:36 pm"

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर होंगे मुख्य वक्ता।

संस्था मित्र मेला ने देवी अहिल्या विवि के खंडवा रोड स्थित सभागार में आयोजित किया है कार्यक्रम।

इंदौर : राष्ट्रहित के विषयों पर निरंतर चिंतन एवं ज्ञान साझा करने के उद्देश्य से की जाने वाली मित्र मेला की व्याख्यान श्रृंखला में 8 जनवरी को व्याख्यान कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता अनुराग सिंह ठाकुर (केंद्रीय मंत्री युवा कार्यक्रम एवं खेल ) होंगे ।

व्याख्यान का विषय है “राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका”। इसी माह राष्ट्रीय युवा दिवस है साथ ही 13 जनवरी 2023 को मध्यप्रदेश सरकार अपनी युवा नीति की घोषणा करने जा रही है। इसलिए आगामी आयोजनों की दृष्टि से इस मित्र मेला व्याख्यान श्रृंखला का विषय न केवल युवाओं के लिए बल्कि सभी नागरिकों के लिए अधिक महत्वपूर्ण है ।

8 जनवरी को होने वाला यह कार्यक्रम देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के खंडवा रोड, इंदौर स्थित सभागार में में दोपहर 3 बजे से होगा । सत्र की अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय करेंगे। मुख्य अतिथि के रूप में विक्रम चौहान (अधिवक्ता उच्च न्यायालय दिल्ली) विशिष्ट अतिथि के रूप में मनोज द्विवेदी (प्रदेश संयोजक , विधि प्रकोष्ठ भाजपा) उपस्थित रहेंगे।

युवाओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं, विद्यार्थियों एवं पेशेवरों को एक मंच पर लाकर उनके बौद्धिक, वैचारिक परिष्कार तथा राष्ट्रनिर्माण में उनकी भूमिका के उद्देश्य से मित्र मेला लगातार कई कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा है। व्याख्यान श्रृंखला उन्हीं नियमित गतिविधियों में से एक है, जहां विभिन्न क्षेत्रों के विद्वानों, विशेषज्ञों और प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों द्वारा समसामयिक मुद्दों पर युवाओं से संवाद किया जाता है ।

इस व्याख्यान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मित्र मेला के फेसबुक पेज पर उपलब्ध लिंक से पंजीयन किया जा सकता है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *