गांधीजी के विचारों को जमीन पर उतारने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है – शर्मा

  
Last Updated:  October 3, 2022 " 01:59 am"

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी के विचारों को धरातल पर उतारने का काम किया है। गांधीजी की सोच के अनुरूप देश को स्वच्छ, आत्मनिर्भर और स्वावलंबी बनाने का संकल्प पीएम मोदी ने लिया है। उसी के चलते मप्र को आत्मनिर्भता की ओर ले जाने के प्रयास के साथ मोदीजी के जन्मदिवस 17 सितंबर से मनाए जा रहे सेवा पखवाड़े के अंतिम दिन गांधी जयंती पर बीजेपी ने स्वदेशी उत्पादों और खादी को बढ़ावा देने का उपक्रम हाथ में लिया। इस मौके पर मुझे चरखा कातने का भी अवसर मिला है।
ये बात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहीं वे रविवार को बीजेपी कार्यालय इंदौर में गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव भी उनके साथ थे।

कांग्रेस पर कसा तंज।

वीडी शर्मा ने कांग्रेस द्वारा गांधी चौपाल लगाए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि उसने केवल गांधीजी के नाम का इस्तेमाल किया। उनके विचारों पर चलकर देश को बदलने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। स्वच्छता का नारा गांधीजी ने दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसपर अमल करते हुए हाथ में झाड़ू उठाई, उसी का नतीजा है कि देशभर में स्वच्छता को लेकर वातावरण बना है।

इंदौर वासियों को दी बधाई।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने स्वच्छता सर्वेक्षण में देश में लगातार छटवी बार नंबर वन आने पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगर निगम व जिला प्रशासन के अधिकारी, सफाई मित्रों और इंदौर के नागरिकों को बधाई दी है। उन्होंने ग्रामीण स्वच्छता में मप्र के नंबर वन आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सरकार को भी बधाई दी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *