ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड केअर सेंटर नहीं जाने पर काटी जा रही बिजली, कांग्रेस विधायक पटेल का आरोप

  
Last Updated:  May 14, 2021 " 12:38 am"

इंदौर : कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने इंदौर में प्रशासन पर हिटलर शाही का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना से संक्रमित पाए गए जो लोग होम आइसोलेशन में रह रहे हैं, उन्होंने केयर सेंटर पर जाने से इंकार कर दिया तो उनके घरों की बिजली काट दी गई।

प्रदेश के जल संसाधन मंत्री एवं इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट द्वारा गुरुवार को रवींद्र नाट्य गृह में ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर विचार करने के लिए बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में देपालपुर क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने कहा कि इंदौर में प्रशासन हिटलर शाही पर उतर आया है। ग्रामीण क्षेत्र के जिन व्यक्तियों की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। उनमें से ऐसे लोग जिन्हें संक्रमण ज्यादा नहीं है, वह सरकार और प्रशासन के नियम के अनुसार होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

कोविड सेंटर में नहीं जाने पर काटी जा रही बिजली।

विधायक पटेल ने कहा कि इन दिनों देपालपुर क्षेत्र में एक नया काम शुरू हो गया है। जो लोग होम आइसोलेशन में गए हैं। उन पर यह दबाव बनाया जा रहा है कि वह अपना घर छोड़ दें और प्रशासन द्वारा बनाए गए कोविड केयर सेंटर में चले जाएं । जिन लोगों द्वारा इस तरह सेंटर में जाने से इनकार किया जा रहा है , उन लोगों के घरों की बिजली प्रशासन के निर्देश पर काटी जा रही है। तहसीलदार , पटवारी खुद बिजली विभाग की टीम को ले जाकर ऐसे नागरिकों के घरों की बिजली कटवा रहे हैं।

विधायक पटेल ने कहा कि इस तरह की घटना उनके विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चांदेर, पिपलोदा सहित कई गांव में हो चुकी है। चांदेर में कृपाराम और शुभम हरिराम तथा पिपलोदा में मेहरबान सिंह सोलंकी और सिसोदिया के घर की बिजली काटी गई है । उन्होंने चेतावनी दी कि प्रशासन इस तरह की हरकत करने से बाज आए । इसपर बैठक में मौजूद इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने विधायक पटेल को आश्वस्त किया कि इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *