चमेली देवी अग्रवाल रेडक्रॉस डायग्नोस्टिक सेंटर में नाममात्र के शुल्क पर मिलेगा डॉक्टरी परामर्श

  
Last Updated:  January 31, 2023 " 06:14 pm"

न्यूनतम शुल्क पर होगी सोनोग्राफी, एक्सरे और पैथोलॉजी जांच।

जिला प्रशासन की पहल पर एक फरवरी से मिलने जा रही सौगात।

इंदौर :जिला प्रशासन की पहल पर शहर की जनता को बहुमूल्य सौगात मिलने जा रही है। मात्र दस रुपए के शुल्क पर विशेषज्ञ डॉक्टर के परामर्श और न्यूनतम दरों पर पैथोलॉजी, एक्सरे और सोनोग्राफी जैसी महंगी जाँच रेड क्रॉस सोसाइटी- इन्दौर द्वारा चमेलीदेवी अग्रवाल रेडक्रॉस डायग्नॉस्टिक सेंटर , छावनी हॉट मैदान, पर दिनांक 1 फरवरी 2023 से मिलने लगेगी। डॉक्टरी परामर्श का समय सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक रहेगा।

सोनोग्राफी की विभिन्न प्रकार की जांच जर्मनी में निर्मित अत्याधुनिक मशीन ( wipro GE LOGIQ P-9 R3 ) के जरिए न्यूनतम शुल्क पर की जाएगी।
पेट की सोनोग्राफी मात्र 350/- रूपए में होगी।

रेड क्रॉस सोसाइटी -ब्रांच इंदौर के डॉ अभय बेडेकर ( अपर कलेक्टर एवं सचिव) और बोर्ड मेंबर एवम को ऑर्डिनेटर चमेली देवी अग्रवाल रेड क्रॉस डायग्नोस्टिक सेंटर शिव कुमार सोनी ने बताया यह सेंटर दिनांक 14 नवम्बर 2022 से संचालित है।

ओपीडी शुल्क सिर्फ 10 रूपए।

यहाँ OPD मात्र 10/- रू. ( डॉक्टर की फीस ) जिसमें सभी प्रकार के विशेषज्ञ डॉक्टर जैसे महिला रोग विशेषज्ञ, बाल रोग विशेषज्ञ ,हड्डी रोग विशेषज्ञ, मेडिसिन विशेषज्ञ एवं हृदय रोग विशेषज्ञ का परामर्श एवं चिकित्सा सलाह उपलब्ध कराई गई है। सभी प्रकार के डिजिटल एक्सरे भी न्यूनतम शुल्क में की जैसे छाती का एक्स-रे मात्र 69/- रू. में किया जाएगा।

न्यूनतम दरों पर होगी पैथोलॉजी जांच।

इस सेंटर पर मेडिकल स्टोर एवं पैथोलॉजी की जाँच भी न्यूनतम दरों पर की जाएगी। पैथोलॉजी की सभी जाँचें USFDA approved instrument , जो कि NABL की गाइडलाइन का पालन करते हुए सीनियर स्टाफ एवं विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में की जाएंगी।

घर से ब्लड सैंपल कलेक्शन की सुविधा।

श्री बेडेकर और सोनी ने बताया कि खून की सभी प्रकार की जांच के लिए इंदौर के किसी भी एरिया से सैंपल कलेक्शन की सुविधा पूर्णता नि:शुल्क है। सैंपल कलेक्शन के लिए किसी भी प्रकार का शुल्क देने की जरूरत नहीं होगी।

इन नंबरों पर करें संपर्क।

उपरोक्त सभी सुविधाओं का लाभ लेने के लिए चमेली देवी अग्रवाल रेडक्रॉस डायग्नोस्टिक सेंटर के फोन / व्हाट्सएप नंबर 9303800929 अथवा 0731-4246976 पर संपर्क कर अग्रिम बुकिंग करवाई जा सकती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *