चलती ट्रेन में युवती का कत्ल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, एकतरफा प्रेम प्रसंग का था मामला

  
Last Updated:  June 2, 2021 " 05:03 pm"

इंदौर : इंदौर- बिलासपुर ट्रेन में सीहोर के समीप भोपाल निवासी युवती का कत्ल करने वाला आरोपी पकड़ा गया है। हत्यारा सागर सोनी इंदौर रेलवे स्टेशन पर हॉकर होने के साथ लड़की का पूर्व परिचित भी था।

चलती ट्रेन में वारदात को अंजाम देकर हो गया था फरार।

बता दें कि इंदौर- बिलासपुर ट्रेन के डी- 3 स्लीपर कोच में एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। शुजालपुर से सीहोर के बीच इस वारदात को अंजाम देना बताया गया था। हत्यारा युवक सागर सोनी मृतक युवती के साथ ही बैठा था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया था।युवती की शिनाख्त मुस्कान के रूप में हुई थी। वह इंदौर से भोपाल जा रही थी। पहले जानकारी मिली थी कि वह भोपाल की निवासी है, बाद में खुलासा हुआ कि युवती इंदौर की ही निवासी होकर तीन पुलिया इलाके में रहती थी और किसी एडवाइजरी फर्म में काम करती थी।

पुलिस ने रात में ही हत्यारे युवक के बारे में पता करने के बाद बुधवार सुबह उसे घर- दबोचा।

परिजनों का आरोप, तीन साल से कर रहा था परेशान।

मृतका के परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक उसे तीन साल से परेशान कर रहा था। उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजता था। कुछ समय पहले उसने युवती की फेसबुक आईडी हैक कर उसपर आपत्तिजनक फ़ोटो भी डाल दिए थे। परिजनों ने विजय नगर थाने में उसकी शिकायत भी की थी पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

शादी नहीं करने पर जान से मारने की दी थी धमकी।

ये भी पता चला है कि आरोपी सागर ने युवती को धमकाया भी था कि ‘तुमने मुझसे शादी नहीं की तो जान से मार दूंगा।’ बहरहाल, पुलिस ने आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है। उससे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *