चुनाव आए तो नलों में पानी आ गया, इस कलाकारी को समझे : पटेल

  
Last Updated:  November 10, 2023 " 08:40 pm"

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने कहा कि अब चुनाव आ गए हैं तो भाजपा प्रत्याशी द्वारा नगर निगम के माध्यम से आपकी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश की जा रही है। यह सब अस्थाई है। केवल मतदान होने तक चलेगा । उसके बाद पुनः पहले जैसी स्थिति बन जाएगी । इस स्थिति को आपको समझना पड़ेगा । इसे ध्यान में रखते हुए ही मतदान करना पड़ेगा ।

पटेल छोटी खजरानी में नुक्कड सभा को संबोधित कर रहे थे । सभा में नागरिकों ने उन्हें पानी की समस्या से अवगत कराया था। कहा था कि नलों में पानी नहीं आता है। अब चुनाव आ गए हैं तो नल से पानी भी आने लगा है । पटेल ने कहा कि 20 साल से जो व्यक्ति आपके लिए कोई काम नहीं कर रहा है । वह व्यक्ति अब चुनाव के समय काम करके आपसे केवल आपका वोट लेना चाहता है । आप मुझे वोट दीजिए मैं आपकी समस्याओं का स्थाई समाधान करूंगा । आपके क्षेत्र का विकास करूंगा । आपके घर के नलों में हमेशा पर्याप्त पानी आने लगेगा । उन्होंने कहा कि आपके क्षेत्र की सारी समस्याओं के लिए भाजपा जिम्मेदार है । प्रदेश में भाजपा की सरकार है, शहर में भाजपा का सांसद है, आपके क्षेत्र में भाजपा का विधायक है और नगर निगम में भाजपा की परिषद है ।
पटेल ने कहा कि दुर्भाग्य की बात तो यह है कि इतना सब कुछ होने के बावजूद भाजपा लोगों की समस्याओं की जिम्मेदारी खुद लेने के लिए तैयार नहीं है।

कांग्रेस प्रत्याशी सबसे पहले छोटी खजरानी सार्वजनिक प्राचीन पंचदेव मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की । यहां पूर्व पार्षद गणेश एस चौधरी ने पटेल का चुनरी उड़कर स्वागत किया । पटेल ने नया बसेरा सेठी नगर, नादिया नगर , कन्नू पटेल की चाल, जगजीवन राम नगर, सोमनाथ की चाल सहित अन्य क्षेत्रों में जनसंपर्क किया ।
जनसंपर्क में दिनेश सिरसीवाल, आशीष मिश्रा, सतनारायण शर्मा, सुरेश शर्मा, डिंपल गहलोत, नीता मोर, महेंद्र पंचोली, महेश राठौर सहित बड़ी संख्या में महिला पुरुष कार्यकर्ता शामिल थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *