चुनिंदा पेट्रोल पंप खुलने से उमड़ रही भीड़ दे रही कोरोना को निमंत्रण, प्रशासन खोले सारे पम्प- शुक्ला

  
Last Updated:  April 24, 2021 " 04:32 am"

इंदौर : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि शहर में पेट्रोल पंप पर लग रही भारी भीड़ से कोरोना का संक्रमण फैलने की आशंका बढ़ रही है । इसे देखते हुए जिला प्रशासन को चाहिए कि वह सारे पेट्रोल पंप खोलने का आदेश जारी करें।

शुक्ला ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कोरोनाबवायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जनता कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। इसके अंतर्गत सब्जी और दूध की दुकानों का भी समय कम कर दिया गया है। इसके साथ ही सारे शहर में संचालित होने वाले पेट्रोल पंप में से मात्र 20 पेट्रोल पंप चालू रखने की अनुमति दी गई है। बड़ी संख्या में लोग अपने परिवार के सदस्य के कोरोना से संक्रमित होने के कारण घर से अस्पताल और दवाई की दुकान के चक्कर लगाते हैं । कई लोग ऑक्सीजन की व्यवस्था करने के लिए इधर से उधर मारे मारे फिरते हैं। इसके साथ ही इंजेक्शन की व्यवस्था करने में तो इन लोगों को सुबह से शाम हो जाती है । ऐसे में गाड़ी में पेट्रोल डलवाना जरूरी होता है। यही कारण है कि पेट्रोल पंप पर पिछले 2 दिनों से लगातार भारी भीड़ उमड़ रही है । प्रशासन खुद कहता है कि कहीं भी भीड़ मत लगने दीजिए । भीड़ लगेगी- ज्यादा लोग इकट्ठा होंगे तो कोरोना का संक्रमण फैल जाएगा। ऐसे में पेट्रोल पंप पर लग रही है भीड़ भी संक्रमण को फैला सकती है।

विधायक शुक्ला ने कहा कि ऐसी स्थिति में प्रशासन को चाहिए कि वह इंदौर शहर के सारे पेट्रोल पंप खोल दें ताकि गिने-चुने पेट्रोल पंप पर लगने वाली यह भीड़ समाप्त हो जाए। भीड़ के समाप्त होने के वाले संक्रमण फैलने की संभावना भी खत्म हो जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *