चूड़ीवाले के साथ मारपीट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, छेड़छाड़ की आशंका में पिटाई की बात आई सामने..!

  
Last Updated:  August 23, 2021 " 04:27 pm"

इंदौर : बाणगंगा थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में एक चूड़ी वाले के साथ रविवार को कुछ लोगों द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस ने 14 गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर वीडियो फुटेज के आधार पर तीन मुख्य आरोपियों की पहचान की है। इनमें से दो आरोपी पकड़ लिए गए हैं। उधर गृहमंत्री के बयान के मुताबिक चूड़ीवाले से दो पहचान पत्र मिले हैं, जिससे पता चलता है कि वह नाम बदलकर चूड़ियां बेच रहा था।

वीडियो फुटेज के आधार पर हुई गिरफ्तारी।

एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने बताया कि चूड़ी वाले से मारपीट के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच के बाद तीन प्रमुख आरोपियों की पहचान की गई है। उनमें से दो की गिरफ्तारी कर ली गई है। तीसरे आरोपी को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। एसपी बागरी ने कहा घटनाक्रम में लिप्त अन्य आरोपियों की भी पहचान की जा रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और शांति व सौहार्द्र बनाएं रखें।

चूड़ी वाले से मिले दो फर्जी पहचान पत्र।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी इस मामले में बयान आया है। उन्होंने भोपाल में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि गृह विभाग से जो रिपोर्ट उन्हें मिली है, उसके मुताबिक चूड़ीवाला नाम बदलकर चूड़ी बेच रहा था। उसके पास से दो फर्जी आईडी कार्ड भी मिले हैं।

छेड़छाड़ की आशंका में हुई थी मारपीट।

बताया जाता है कि फरियादी चूड़ीवाला, नाम बदलकर चूड़ी बेच रहा था। गोविंद नगर में कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की आशंका में उसकी पिटाई कर दी थी। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद रविवार रात एक समुदाय के सैकड़ों लोगों ने चूड़ी वाले को साथ लेकर सेंट्रल कोतवाली थाने का घेराव कर दिया था। माहौल तनावपूर्ण होते देख भारी पुलिस बल थाने पर तैनात कर दिया गया था। मारपीट के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद भीड़ वहां से लौट गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *