चोरी की दो वारदातों में लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए बदमाश

  
Last Updated:  April 5, 2021 " 04:27 pm"

इंदौर : देवगुराड़िया स्थित श्रीविनायक टाउनशिप में रहने वाले अभिनव हैंसन के घर से चोर 15 लाख रुपये कीमत के सोने, चांदी, हीरे के जेवरात और करीब डेढ़ लाख रुपये नकदी चुराकर ले गए। हैंसन आधे घंटे के लिए कालोनी में रहने वाले ससुर अनिल दास से मिलने गए थे।

खुड़ैल थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी अभिनव पुत्र अरविंद आलोक हैंसन पत्नी जिनी दास हैंसन के साथ रहते हैं। वे एक एनजीओ में नौकरी करते है। दोनों पति-पत्नी गुरुवार रात करीब 11 बजे कालोनी में ही रहने वाले ससुर अनिल दास से मिलने गए थे। करीब आधा घंटे बाद लौटे तो दरवाजे पर लगा ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो दो बेडरूम और किचन का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। अलमारियों में रखी सोने की चेन, अंगूठी, हार, कंगन,टॉप्स, हीरे की बाली और चांदी का कमरबंद, पायल, बिछिया,ब्रेसलैट, बर्तन, कटोरी, ग्लास, घड़ियां, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आइडी, आधार कार्ड, मोबाइल सहित करीब एक लाख 50 हजार रुपये नकद गायब थे।
हैंसन के मुताबिक वह सिर्फ आधे घंटे के लिए बाहर गए थे। घटना के वक्त कालोनी में बोरिंग मशीन लगी हुई थी। कुछ लोगों ने बताया कि दो बाइक सवार बदमाश घर के सामने से निकले थे। शक है कि बाइक सवारों ने ही चोरी को अंजाम दिया है। हैंसन के ससुर ने भी उनके जेवर हैंसन के घर में रखे थे। चोर उनके आभूषणों को भी ले गए। हैंसन का आरोप है कि कालोनी में कईं बार चोरी हो चुकी है। दिनदहाड़े बाइक चोरी हो जाती है। पुलिस गश्त भी नहीं करती है। टीआइ महेंद्रसिंह भदौरिया के मुताबिक कालोनी चारों तरफ से खुली है।

उधर लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित सिंगापुर टाउनशिप फेस-2 निवासी मनोज जगदीश परमार के घर से भी चोर लाखों का सामान चुरा ले गए। मनोज के मुताबिक बदमाशों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ कर प्रवेश किया और सोने का हार, अंगूठी, चेन, नथ टीवी, सेटअप बाक्स और करीब पांच हजार रुपये नकदी ले उड़ा लिए। इसी प्रकार पलासिया थाना क्षेत्र स्थित विनोबा नगर निवासी दुर्गाप्रसाद कैथवास के घर से बदमाश सोना-चांदी के जेवर, मिक्सर ,पानी की मोटर, पीतल के बर्तन, गैस टंकी चुरा ले गए।

कालोनाइजर पर सुरक्षा में गड़बड़ी का आरोप।

रहवासियों का आरोप है कि कालोनाइजर ने सुरक्षा में गड़बड़ी की है। कालोनी काटने के बाद बाउंड्रीवाल नहीं बनाई। कालोनी के चारों तरफ खेत है। प्रापर्टी ब्रोकर और गांव वाले दिनभर चक्कर काटते रहते हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *