चोरी की बुलेट पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चला रहा आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  October 8, 2020 " 12:06 pm"

इंदौर : थाना क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम को 7 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चोरी की बुलेट लेकर घूम रहा है। उसने लोगों तथा पुलिस से बचने के लिये अपने परिचित की बुलेट गाड़ी का नम्बर चोरी के बुलेट दोपहिया वाहन पर डाल लिया है और लम्बे समय से उसे उपयोग कर रहा है।
सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी अमित सोलंकी पिता रघुनाथ सोलंकी जाति भील उम्र 25 वर्ष ग्राम डेहरी बाग जिला धार हालमुकाम इंदौर को पकड़ा। उसके कब्जे से एक लाल रंग की बुलेट बरामद हुई। बरामद वाहन के दस्तावेज पूछने पर आरोपी ने वाहन की नम्बर प्लेट पर दर्ज नम्बर से मेल जोल खाता रजिस्ट्रेशन कार्ड दिखाया जिसमें दर्ज नम्बर ही वाहन की नम्बर प्लेट पर दर्ज नम्बर था किंतु चेचिस नम्बर का मिलान करने पर गड़बड़ी उजागर हो गई।
दरअसल मामला ये था की आरोपी ने उपरोक्त वाहन वर्ष 2018 में धार जिले के डेहरी थाना बाग से चोरी किया था। उसे लेकर वह इंदौर आ गया था यहाँ आकर उसने अपने एक मित्र जिसके पास बुलेट थी, उसके रजिस्ट्रेशन कार्ड की डुप्लीकेट कॉपी बनवा कर अपने पास रख ली तथा उसका नम्बर चोरी के वाहन की नम्बर प्लेट पर दर्ज करा लिया। आरोपी अमित से थाना सादलपुर जिला धार से चुराया वाहन बरामद कर उसे गिरफ्तार किया गया। अग्रिम कार्रवाई के लिए उसे थाना सादलपुर जिला धार के सुपुर्द किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *