टीकाकरण का दूसरा अभियान भी रचेगा इतिहास – सोनकर

  
Last Updated:  August 25, 2021 " 11:51 pm"

इंदौर : जिले में बुधवार से शुरू हुए दो दिवसीय टीकाकरण महाअभियान-2 में स्थानीय प्रशासन के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। पार्टी के नेताओं ने अलग-अलग स्थानों पर वैक्सीनेंशन सेंटर पहुंचकर निरीक्षण किया और कार्यकर्ताओं के साथ प्रशासन के सहयोग में जुटे रहे।
भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर सामुदायिक भवन, श्रमिक कालोनी राऊ, सत्संग हॉल स्टेशन रोड राऊ और श्यामाप्रसाद मुखर्जी भवन रंगवासा के वैक्सीनेंशन सेंटर पहुंचे। प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने राऊ विधानसभा के वैक्सीनेंशन सेंटरों पर निरीक्षण किया और लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने एमराल्ड हाईटस स्कुल सेंटर पर निरीक्षण किया। इंदौर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष मधु वर्मा ने राऊ विधानसभा के वैक्सीनेंशन सेंटरों का निरीक्षण किया।
इसी प्रकार जिले से सभी मंडलों के प्रभारी कोदरिया मंडल में बी.के कौशल, अजय केथवा, महू नगर मंडल में पीयूष अग्रवाल, सिमरोल मंडल में रूपेश वाघमारे, महूगांव मंडल में संतोष पाटीदार, मानुपर मंडल दुर्गेश कुशवाह, विष्णु वर्मा, देपालपुर मंडल में दूला पटेल, गौतमपूरा मंडल में रवि पाटीदार, बेटमा मंडल में सतीश चौहान, हातोद मंडल में बहादूरसिंह डाबी, सांवेर मंडल में योगेश व्यास, क्षिप्रा मंडल में दिलीपसिंह, पालिया मंडल में शिवपालसिंह चावडा, खुडेल मंडल में विश्वजीतसिंह सिसोदिया, राऊ मंडल में हेमचन्द्र मित्तल, कैलाश पाटीदार मंडल में शेखर बुंदेला ने वैक्सीनेंशन सेंटरों में जाकर निरीक्षण किया।

दूसरा चरण भी रचेगा इतिहास।

जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने बताया कि वैंक्सीनेंशन का दूसरा चरण भी इतिहास रचेगा। उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीन लगवाने आए ग्रामीणों से चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि 25 एवं 26 अगस्त को मध्यप्रदेश सरकार द्वारा वैक्सीनेंशन का महाअभियान चलाया जा रहा है, इसको लेकर लोगों में उत्साह है। सोनकर ने कहा कि 21 जून को पूरे भारत में जो महा अभियान चलाया गया था, उसमें मध्यप्रदेश ने सर्वाधिक वैक्सीन लगाने का इतिहास बनाया था। वैक्सीन अभियान का यह दूसरा चरण भी इतिहास रचेगा और सफलता प्राप्त करेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *