छावनी क्षेत्र में लूट की वारदात करने वाले आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 31, 2024 " 03:22 pm"

लूटे गए रुपए और वारदात में प्रयुक्त बिना नंबर की मोटरसाइकिल जब्त।

इंदौर : छावनी चौराहे पर फरियादी के साथ हुई लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले 02 अज्ञात लूटेरों को संयोगितागंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लुटेरों ने फरियादी को गफलत में डालकर उसकी जेब से नकद रुपए लूट लिए थे। आरोपियों से लूटे गए रुपए व घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाईकिल जब्त की गई है।

ये था मामला :-

पुलिस थाना संयोगितागंज पर दिनांक 23.03.2024 को फरियादी सुनील मेहरा पिता आशाराम मेहरा निवासी 106 मुसाखेडी इदौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 23.03.2024 को जब वह छावनी चौराहा के पास पंजाब स्पोर्ट्स दुकान पर होली की पिचकारी लेने के लिये रुका था तभी वहाँ दो अज्ञात लडके अपनी बिना नंबर की मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए। उन्होंने उसे गफलत में डालते हुए कहा कि तूने हमारी बहन को कट कैसे मारी। उसने मना किया तो दोनों अज्ञात बदमाशों ने उसकी जेब में रखे कुल 4500 रुपये नकद व
मोटरसाईकिल के कागजात को जबरदस्ती छीनकर भाग गए। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना संयोगितागंज पर अपराध धारा 392 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल व आसपास के आने जाने के रास्तों के करीबन 60-70 सीसीटीवी कैमरे एवं यातायात पुलिस कंट्रोल रुम में घटनास्थल के कैमरे चैक किए गए जिनमें मोटरसाईकिल सवार दो संदिग्धों के बताए गए हुलिये से मिलान करते दो संदिग्ध नजर आए। उनकी तस्दीक मुखबिरों से कराते हुए दोनों आरोपियों ललित गोमे निवासी डा.अम्बेडकर नगर इंदौर व आशीष सिंह नि. नेहरुनगर इंदौर को पकड़ा गया। आरोपी ललित से घटना में फरियादी से लूटे गए रुपए और घटना में प्रयुक्त एक नई बिना नम्बर की होण्डा शाइन मोटर सायकल जब्त की गई। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल में निरुद्ध किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *