जनप्रतिनिधियों ने मां अहिल्या से की कोरोना से निजात दिलाने की प्रार्थना

  
Last Updated:  April 6, 2020 " 11:14 am"

इंदौर : कोरोना महामारी से मुक्ति पाने के लिए हर तरह के जतन किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला और आकाश विजयवर्गीय के साथ राजवाड़ा पहुंचे। उन्होंने मां अहिल्या के चरणों में शीश नवाया और उनसे कोरोना के संकट से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की।

इंदौर की जिंदादिली लौट आए यही कामना की।

बाद में मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोरोना महामारी से पूरा विश्व पीड़ित है, ऐसे में भारत और इंदौर भी अछूते नहीं रह सकते। मां अहिल्या इंदौर की पालनहार है। उनके चरणों में वन्दन कर शहर को कोरोना से निजात मिले और उसकी जिंदादिली लौट आए यही कामना उन्होंने की है।

कोरोना के खिलाफ जंग जरूर जीतेंगे।

विधायक आकाश विजयवर्गीय का कहना था कि मां अहिल्या सबकी पीड़ा और दुःख हर लेती है।हमें भरोसा है कि कोरोना की महामारी पर भी हम उनकी कृपा से जरूर विजय हासिल करेंगे। आकाश ने कहा कि कोरोना पीड़ित मरीजों की पहचान हो, उन्हें इलाज मिले, गरीबों को भोजन मिले, इस प्रयास में हम सभी जुटें हैं। कहीं कुछ कमियां होंगी तो उन्हें हम मिलकर दूर करेंगे और कोरोना को हराकर ही दम लेंगे।

सांसद लालवानी ने भी की मां अहिल्या से प्रार्थना।

सांसद शंकर लालवानी ने भी राजवाड़ा पहुंचकर मां अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इंदौर को कोरोना के अभिशाप से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *