जयराज उज्जैनी और सिराज अहमद के बीच होगा कैरम स्पर्धा का फाइनल

  
Last Updated:  February 3, 2022 " 05:18 pm"

इंदौर : राजीव टाइम्स के जयराजसिंह उज्जैनी और डिजियाना न्यूज के सिराज अहमद ने एकतरफा मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए जीवन साहू की स्मृति में खेली जा रही कैरम स्पर्धा के फायनल में प्रवेश किया। इंदौर प्रेस क्लब ने अतुल लागू की स्मृति में टेबल टेनिस और जीवन साहू की स्मृति कैरम स्पर्धा आयोजित की है। शुक्रवार को स्पर्धा के फायनल के साथ ही तीसरे स्थान के लिए मुकाबले खेले जाएंगे।

इंदौर प्रेस क्लब में खेली जा रही कैरम स्पर्धा के पहले सेमीफायनल मुकाबले में सिराज अहमद ने सतीश गौड़ को आसानी से 25-1, 25-0 से शिकस्त देकर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई। सतीश गौड़ पहले गेम में जरूर एक अंक बना पाए, लेकिन दूसरे गेम में सिराज ने उन्हें एक अंक बनाने का भी मौका नहीं दिया। दूसरा सेमीफायनल भी एकतरफा रहा। जयराजसिंह उज्जैनी ने अमित त्रिवेदी को 25-0, 25-0 से पराजित कर आसानी से खिताबी मुकाबले में जगह बनाई। सिराज अहमद ने हेमंत शर्मा और जयराजसिंह ने प्रवीण सावंत को हराकर सेमीफायनल में प्रवेश किया था।

शुक्रवार को होंगे खिताबी मुकाबले।

कैरम स्पर्धा का खिताबी मुकाबला शुक्रवार को जयराजसिंह उज्जैनी और सिराज अहमद के बीच दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। इसके पूर्व रेड नाइन टीवी के सतीश गौड़ और लोकतंत्र न्यूज के अमित त्रिवेदी के बीच तीसरे स्थान के लिए 12.30 बजे से मुकाबला होगा। टेबल टेनिस का खिताबी मुकाबला अग्निबाण के राजेश ज्वेल और असली दुनिया के अन्ना दुरई के मध्य दोपहर 1.30 बजे खेला जाएगा। इसके पूर्व तीसरे स्थान के लिए डिजियाना न्यूज के अरविंद तिवारी और दबंग दुनिया के रफी मोहम्मद शेख का मुकाबला दोपहर 1 बजे खेला जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *