जीतू पटवारी की हरकत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय- मोघे

  
Last Updated:  August 11, 2020 " 10:37 am"

इंदौर : कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ टेंपरिंग करके जिस प्रकार उसे ट्विटर हैंडल पर डाला , वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके पूर्व भी माता बहनों पर उनके द्वारा टिप्पणी करना व माफी मांगना, नरेंद्र मोदी के विमान का फर्जी फोटो ट्वीट कर उसे डिलीट करना बाद में माफी मांगना और अब पुनः पीएम नरेंद्र मोदी के राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान ध्यानस्थ बैठे हुए फोटो को टेपरिंग करके उनके हाथ में कटोरा देकर फोटो को अपने टि्वटर हैंडल पर वायरल करने की घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। ये बात वरिष्ठ बीजेपी नेता कृष्णमुरारी मोघे ने कही।
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए पटवारी पर एफआईआर दर्ज कराई है। जीतू पटवारी जनता द्वारा चुने हुए विधायक हैं जो एक जिम्मेदारी का पद है उस पर रहकर देश के प्रधानमंत्री के लिए इस प्रकार का कृत्य करना बहुत ही शर्मनाक है। ऐसे ट्वीट जारी करना व बाद में हटा देना उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है। श्री मोघे के अनुसार ऐसी गलतियों से ही उनकी सत्ता जाती रही है। यदि वे गलतियों को समय पर दुरुस्त कर लेते व बार-बार गलती नहीं करते तो आज कांग्रेस पार्टी का यह हश्र नहीं होता।

कांग्रेसी नेताओं का बर्ताव गलत।

कांग्रेस पार्टी द्वारा डीआईजी को ज्ञापन देने के वीडियो व चित्र सामने आए हैं जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करते हुए, नारों में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जो देखा उससे कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता पता चलती है।
कहा कि जीतू पटवारी जी केवल मीडिया में बने रहने के लिए यह उल जलूल हरकतें करते हैं जिसके लिए जनता उन्हें व कांग्रेस के नेताओं को माफ नहीं करेगी देश का प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं होता वरन पूरे देश का होता है जिस आयोजन में श्रीमान मोदी जी ध्यान योग मुद्रा में मंत्रमुग्ध थे वह कार्यक्रम एक ऐतिहासिक कार्यक्रम था रामजन्म भूमि भूमि पूजन का था जिसकी प्रतिक्षा देश के करोड़ों करोड़ों लोगों को वर्षों से थी जिसका लाइव कार्यक्रम देश ही नहीं विदेशों में भी देखा गया था ऐसे सामाजिक संत, प्रधानमंत्री के लिए इस प्रकार अभद्र भाषा का प्रयोग करना, आपत्तिजनक फोटो ट्वीट करना और अपनी गलती को स्वीकार नहीं करना मुझे लगता है कि अपराध की श्रेणी में आता है, राष्ट्रद्रोह,देशद्रोह की श्रेणी में आता है यदि वह अपनी गलती मान लेते तो ठीक होता मुझे लगता है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ द्वारा इस तरह की घटनाओं को संज्ञान में लेना चाहिए एवं अपनी पार्टी का कोई नेता इस प्रकार की कोई गलती करता है तो निश्चित रूप से पार्टी के अंदर भी उन पर कार्यवाही होना चाहिए जिससे आमजन में पार्टी की छवि धूमिल ना हो। उक्त जानकारी प्रदेश प्रवक्ता जेपी मूलचंदानी ने दी

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *