जेल भेजे गए पटेरिया का दावा, उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा

  
Last Updated:  December 13, 2022 " 11:36 pm"

भोपाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान देने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

जमानत अर्जी खारिज कर भेजा जेल।

इसके पूर्व पन्ना पुलिस ने राजा पटेरिया को उनके हटा स्थित निवास से गिरफ्तार कर पवई के न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में पेश किया। पटेरिया के वकील ने कोर्ट के समक्ष जमानत की अर्जी पेश की लेकिन अपराध गैर जमानती धाराओं में पंजीबद्ध होने से न्यायिक दंडाधिकारी ने जमानत आवेदन खारिज कर पटेरिया को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया।

मैंने कुछ गलत नहीं कहा।

हालांकि जेल भेजे जाने के बावजूद राजा पटेरिया के चेहरे पर कोई शिकन नजर नहीं आई। अदालत से बाहर निकलने के बाद विक्ट्री साइन दिखाते हुए पटेरिया ने दावा किया कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा। यह विचारधारा की लड़ाई है।

वायरल वीडियो में ये कहा था पटेरिया ने।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कांग्रेस नेता पटेरिया यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहें।

इन धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा।

राजा पटेरिया के खिलाफ प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के मामले में आईपीसी की धारा 451,504, 505(1)(b), 505(1)(c), 506,153B(1)(c) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। बाद में धारा 115 और 117 भी लगा दी गई। बताया जाता है कि बाद में जोड़ी गई दोनों धाराएं गैर जमानती हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *