झूठ से भरा, गुमराह करने वाला हकीकत से कोसो दूर है बजट- बाकलीवाल

  
Last Updated:  March 9, 2022 " 11:17 pm"

इंदौर : शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने मप्र की शिवराज सरकार द्वारा पेश किया गया बजट कागजी शेर है। बाकलीवाल ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार का बजट झूठ से भरा है और गुमराह करने वाला है। सिर्फ कागजों पर पूरा बजट है।हकीकत कोसों दूर है।यह बजट प्रदेश की जनता को धोखा देने वाला बजट है।

बेरोजगारी दूर करने के कोई उपाय नहीं।

देश की जनता महंगाई से त्रस्त है, बेरोजगारी के आंकड़ों में दिन प्रतिदिन वृद्धि होती जा रही है, व्यापारी, किसान, कर्मचारी परेशान हैं। जनता के परिवार का बजट गड़बड़ाता जा रहा है। गौमाता के रखरखाव के लिए इस बजट में कोई प्रावधान नहीं किया गया है। हजारों गौ माता भूख और प्यास की वजह से मर रही है। लेकिन सरकार के पास इसका कोई इंतजाम नहीं है।

किसी भी वर्ग को बजट से लाभ नहीं।

बाकलीवाल में कहा की इस बजट में किसानों, मजदूरों, मध्यमवर्गीय परिवारों,व्यापारियों एवं युवाओं के लिए कोई भी ठोस योजना नहीं है।कुल मिलाकर इस बजट में किसी भी वर्ग के फायदे के लिए कोई प्रावधान नहीं है।

कागजी है बजट।

महंगाई चरम सीमा पर है, खाने के तेल के भाव आसमान छू रहे हैं। डीजल पेट्रोल के भाव में भी जल्दी वृद्धि कर दी जाएगी जिससे महंगाई और बढ़ेगी।बाकलीवाल ने कहा कि पिछले बजट में विकास करने की जो बात कही थी वह सिर्फ कागजों पर सीमित रह गई है। कुल मिलाकर यह बजट कागजी साबित हो रहा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *