ट्रेन में सो रही महिला यात्री के गले से सोने की चेन व मंगलसूत्र उड़ाने वाले आरोपी पकड़ाए

  
Last Updated:  August 15, 2023 " 06:15 pm"

जीआरपी रतलाम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जब्त की लूटी गई सोने की चेन व मंगलसूत्र।

इंदौर : ट्रेन में यात्रा के दौरान सो रही महिला के गले से सोने की चेन व मंगलसूत्र उड़ाने वाले दो आरोपियों को जीआरपी थाना रतलाम ने बंदी बनाया है। उनके कब्जे से लूटी गई सोने की चेन व मंगलसूत्र बरामद कर लिए गए हैं।

जीआरपी एसपी निवेदिता गुप्ता ने बताया कि बीती 27 जून को फरियादी महिला वीरभूमि एक्सप्रेस में मावली से देवास की यात्रा कर रही थी। ट्रेन रतलाम स्टेशन पहुंची तब फरियादी यात्री महिला सो रही थी। उसी का फायदा उठाकर अज्ञात बदमाश महिला के गले से दो तोले की सोने की चेन और डेढ़ तोले वजनी सोने का मंगलसूत्र तोड़कर लूट ले गए।

महिला यात्री की रिपोर्ट पर जीआरपी थाना रतलाम में अपराध क्रमांक 233/23 आईपीसी की धारा 392 का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

जीआरपी रतलाम की साइबर सेल ने रतलाम स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए संदिग्ध आरोपियों की पहचान की और उनकी तलाश करते हुए उन्हें धर – दबोचा। पकड़े गए आरोपियों के नाम राहुल उर्फ छोटू पिता बहादुरसिंह चौहान उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम लूनी, थाना ताल जिला रतलाम और कमल सिंह पिता गजराज सिंह चौहान उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम लूनी थाना ताल जिला रतलाम होना बताए गए। उनके कब्जे से फरियादी महिला की लूटी गई सोने की चेन और मंगलसूत्र कुल कीमत 85 हजार रुपए का जब्त किया गया। आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *