ठंड से बचाव के लिए जिला प्रशासन ने बेघर लोगों को वितरित किए कंबल

  
Last Updated:  January 9, 2024 " 02:45 pm"

जरूरतमन्दो को रेनबसेरों में रुकवाया।

इंदौर : कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर जिला प्रशासन के अमले ने शहर का भ्रमण किया। उन्होंने सड़कों पर रहने वाले गरीबों, जरूरतमंदों की ज़रूरतें पूछी और उन्हें ठंड से बचाव के लिए कंबल वितरित किए। जरूरतमंद लोगों को रैनबसेरा में रुकवाया।

बता दें कि कलेक्टर आशीष सिंह ने सोमवार को टी एल बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि वह अपने-अपने क्षेत्र का भ्रमण करें और फुटपाथ पर रहने वाले गरीब जनों को ठंड से बचाव के लिए कंबल वितरित करें, उन्हें रेनबसेरों में रुकवाएं।

कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर जिला प्रशासन की टीम सड़कों पर निकली। कलेक्टर के निर्देश के परिपालन में अधिकारियों ने बढ़ती ठंड को देखते हुए सड़क पर दिखाई देने वाले लोगों को कंबल वितरित किये, तथा जरूरतमंद लोगों को आसपास बने हुए रेन बसेरा में भी शिफ्ट करवाया।इसी क्रम में बीती रात राऊ एसडीएम राकेश परमार, तहसीलदार नारायण नांदेडा और नायब तहसीलदार अपनी टीम के साथ सबसे पहले रणजीत हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने गरीब लोगों से सबसे पहले उनके रहने का स्थान और जरूरतें पता की। इसके बाद उन्हें कंबल वितरित किए। उनसे आग्रह कर जरूरतमंदो को रेन बसेरा में रुकवाया ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *