डिजियाना फिल्म्स की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज द मास्टर स्क्वॉड में इंदौर के कलाकारों को मिलेगा मौका

  
Last Updated:  October 12, 2022 " 09:30 pm"

इंदौर : मीडिया और अन्य क्षेत्रों में सफलता का परचम लहराने के बाद डिजियाना समूह ने इंटरटेनमेंट के क्षेत्र में भी अपने पांव पसारे हैं। समूह की कंपनी डिजियाना फिल्म प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले एक पंजाबी फिल्म का निर्माण हो चुका है। यह फिल्म जल्द ही देश – विदेश में रिलीज होगी। अब दिजियांना फिल्म्स ने वेब सीरीज की और रुख किया है। इस कंपनी द्वारा क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘द मास्टर स्क्वॉड’ का निर्माण किया जा रहा है। वेब सीरीज की शूटिंग इसी माह इंदौर में प्रारंभ होने जा रही है।

इंदौर व मप्र के कलाकारों को दिया जा रहा मौका।

डिजियाना फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा. लि. के निदेशक और वेब सीरीज के निर्माता तेजिंदर सिंह घुम्मन ने पत्रकार वार्ता के जरिए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अंबर भाटी लिखित इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘द मास्टर स्क्वाड’ की ज्यादातर शूटिंग इंदौर और आसपास के क्षेत्रों में होगी। इसमें बॉलीवुड और टीवी के सुपरिचित चेहरे राहुल सिंह, स्वप्निल किरण, दिव्य रतन सिंह, विवेक गंगेले और रॉकी वर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इंदौर व मप्र के अन्य जिलों के कई कलाकारों को भी इस वेब सीरीज में काम करने का अवसर दिया गया है। कुल 115 कलाकार इस वेब सीरीज का हिस्सा होंगे। इसका निर्देशन बॉलीवुड के ख्यात निर्देशक अजय के पन्नालाल ने किया है। सिनेमेटोग्राफी की जिम्मेदारी सांथा राव संभालेंगे। नौ एपिसोड की यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी इंदौर में ही होगा।

निर्माता तेजिंदर घुम्मन ने बताया कि इस वेब सीरीज का पोस्ट प्रोडक्शन संबंधी कार्य भी इंदौर में ही किया जाएगा। इसके लिए दक्ष तकनीकि और क्रिएटिव जानकारों की टीम जुटाई गई है। 45 दिनों में इसकी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। पोस्ट प्रोडक्शन के बाद इसे अगले वर्ष जनवरी या फरवरी – 2023 में ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *