डॉ. दीदी ने वार्ड 55 में ई- रिक्शा टैंकर से शुरू किया सेनिटाइजेशन, बीजेपी के टिकट पर लड़ना चाहती हैं चुनाव

  
Last Updated:  October 16, 2020 " 05:39 pm"

इंदौर : डॉ. दीदी के नाम से मशहूर मेडिकल की छात्रा अदिति सिंघल पढाई के साथ अपने उन सपनों को भी पूरा करना चाहती हैं, जो उसने मन में संजों रखे हैं। सामाजिक सरोकारों के साथ एक- एक कदम आगे बढ़ा रही अदिति राजनीति में जाना चाहती हैं। अपनी इस महत्वाकांक्षा को वे छुपाती भी नहीं हैं।

ई- रिक्शा टेंकर के जरिये शुरू किया सेनिटाइजेशन अभियान।

अदिति सिंघल याने डॉ. दीदी ने सामाजिक सरोकार के तहत ई- रिक्शा टैंकर बनाया है। ड्राइवर के पीछे सवारी वाले हिस्से में बदलाव कर उन्होंने 500 लीटर क्षमता का टैंकर फिक्स किया है।
अदिति के मुताबिक कोरोना संक्रमण को देखते हुए वे इस टैंकर के जरिए वार्ड 55 के गली- मोहल्लों में जहां बड़े टैंकर नहीं पहुंच सकते, सेनिटाइजर का छिड़काव करेगी। शुक्रवार 16 अक्टूबर को उन्होंने इस ई- रिक्शा सेनिटाइजर टैंकर का पूजन कर वार्ड 55 में सेनिटाइजेशन के लिए रवाना किया।

लोकोपकार सेवा वाटिका के बैनर तले चल रहे सेवा कार्य।

डॉ. दीदी ने बताया कि उन्होंने 2018 में लोकोपकार सेवा वाटिका नामक संस्था का गठन किया था। उसी के बैनर तले वे अपने साथियों के साथ विभिन्न सेवा कार्य कर रहीं हैं। कोरोना काल में भी उन्होंने कई लोकोपयोगी कार्यों को अंजाम दिया।

वार्ड 55 से लड़ना चाहती है पार्षद का चुनाव।

अदिति सिंघल याने डॉ. दीदी की अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा है। पीएम नरेंद्र मोदी से प्रभावित अदिति बीजेपी के कार्यक्रमों में भी सक्रिय हिस्सेदारी निभाती आई है। वे आगामी नगर निगम चुनावों में वार्ड 55 से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हैं। उनका कहना है कि वे पूरी दमदारी के साथ अपना दावा पेश करेंगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *