तन्नु शर्मा को साजिश के तहत झूठे मामलों में फंसाया गया

  
Last Updated:  January 26, 2023 " 11:20 pm"

विहिप मालवा प्रांत नेताओं ने किया दावा।

भ्रमित वीडियो वायरल कर किया जा रहा दुष्प्रचार।

भड़काऊ नारे लगाकर शहर की फिजा बिगाड़ने का प्रयास करने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई।

तन्नु शर्मा और उनके परिवार को मिले पूरी सुरक्षा।

विहिप ने की मांग।

इंदौर : विहिप किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं है। पठान फिल्म के विरोध के दौरान बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नु शर्मा और उनके साथियों ने किसी के खिलाफ नारेबाजी नहीं की थी। सोशल मीडिया पर भ्रामक वीडियो प्रसारित कर उनके खिलाफ झूठी शिकायतें की गई और मुकदमें दर्ज करवाए गए। किसी को लगता है की उसकी भावनाएं आहत हुई हैं तो पुलिस जांच कर कार्रवाई करे पर इस दुष्प्रचार की आड़ लेकर जिसतरह अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में भीड़ ने भड़काऊ नारे लगाए। निर्दोष लोगों को मारा – पीटा गया। उनके खिलाफ भी पुलिस प्रशासन कड़ी कार्रवाई करे। ये मांग विहिप के मालवा प्रांत के प्रांत मंत्री सोहन विश्वकर्मा ने गुरुवार को आयोजित पत्रकार वार्ता के माध्यम से की। विहिप के अन्य पदाधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहे।

तन्नु शर्मा को साजिश के तहत फंसाया गया।

विहिप के प्रांत मंत्री का कहना है कि पठान फिल्म के विरोध में प्रदर्शन के दौरान तन्नु शर्मा ने किसी के खिलाफ नारेबाजी नहीं की थी। उसे साजिश के तहत झूठे आरोप लगाकर आरोपी बनाया गया है। तन्नु शर्मा बीते कुछ माह से लव जिहाद के मामले उजागर करने के साथ भू माफिया के खिलाफ भी मोर्चा खोले हुए थे, इसी लिए दुश्मनी निकलने के लिए उन्हें झूठे आरोपों में फंसाया गया है।

शहर की फिजा बिगाड़ने का रचा जा रहा षड्यंत्र।

विहिप नेता सोहन विश्वकर्मा ने दावा किया कि विहिप, बजरंग दल के खिलाफ दुष्प्रचार कर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश अतिवादी तत्व कर रहे हैं। हमने इस बारे में जिला व पुलिस प्रशासन को सचेत भी किया है।

तन्नु शर्मा और उनके परिवार को दें सुरक्षा।

विहिप नेताओं ने कहा कि सोशल मीडिया पर तन्नु शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी करने के साथ उन्हें मारने की धमकी दी जा रही है। इस बात के प्रमाण भी पुलिस को सौंपे गए हैं। हमारी मांग है कि तन्नु शर्मा और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *