ताली, थाली और शंख बजाकर लोगों ने कोरोना योद्धाओं को कहा शुक्रिया

  
Last Updated:  March 22, 2020 " 02:45 pm"

इंदौर : रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ के दौरान शाम ठीक 5 बजे पूरा शहर शंख, ताली,थाली, झांझ, ढपली की आवाज से गूंज उठा।पीएम मोदी ने कोरोना महामारी से युद्ध लड़ रहे योद्धाओं की हौसला अफजाई के लिए देशभर के लोगों से आग्रह किया था कि वे जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए शाम ठीक 5 बजे अपने घरों की खिड़कियों, छतों, बालकनियों में खड़े होकर ताली अथवा थाली बजाएं। उनकी इस बात को ध्यान में रखते हुए दिनभर से घरों में बैठे लोग बाहर निकल आये और ताली, थाली, शंख बजाते हुए उन कर्मवीरों का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया जो अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। खासकर अस्पतालों में तैनात डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम व अन्य विभागों के वो कर्मचारी जो दिन- रात कोरोना संदिग्धों की निगरानी व उपचार के साथ उसके फैलाव को रोकने में जुटे हैं, उन्हें लोगों ने अपने-अपने तरीके से सलाम करते हुए उनकी सेवाओं के प्रति आभार व्यक्त किया।कई लोग तो अपने वाहन लेकर सड़कों पर निकल पड़े और ताली, थाली, शंख बजाते हुए कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे योद्धाओं के प्रति कृतज्ञता जताई।

कैलाश विजयवर्गीय ने प्रकट किया आभार।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने नंदानगर स्थित निवास पर परिवार सहित ताली और थाली बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे कर्मवीरों का आभार प्रकट किया।
सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला,पूर्व महापौर मालिनी गौड़, पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट, मंजूर बेग सहित तमाम जनप्रतिनिधियों ने भी थाली बजाकर कोरोना वायरस के विरुद्ध संघर्ष में अपनी प्रतिबद्धता जताई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *