दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी ने की गुडगर्दी, लगाए झूठे आरोप- शर्मा

  
Last Updated:  April 17, 2021 " 03:06 pm"

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी लगातार यह बात कहती रही है कि दमोह में कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन की पृष्ठभूमि गुंडागर्दी की रही है, जिसे उन्होंने सबके सामने उजागर कर दिया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर झूठे आरोप लगाते हुए जिस तरह की गुंडागर्दी की है और खुद कोरोना पॉजीटिव होते हुए इतने लोगों की भीड़ के साथ जनता को कोरोना बांटने का जो काम किया है, वो एक अपराध है। एक महिला पुलिसकर्मी के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार दमोह की जनता और समाज कभी स्वीकार नहीं करेगी और इसका करारा जवाब मतदान के जरिए देगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन द्वारा की गई गुंडागर्दी पर नाराजगी जताते हुए कही। श्री शर्मा ने चुनाव आयोग और प्रशासन से अपील की है कि ऐसे लोगों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहिए। इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

संभावित हार से हताश हैं कांग्रेस प्रत्याशी।

वीडी शर्मा ने कहा कि दमोह के कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने हार की हताशा के कारण सड़कों पर जिस प्रकार का ताण्डव और गुंडागर्दी का प्रदर्शन किया है, वह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अजय टण्डन ने वर्ग विशेष के लोगों को साथ में लेकर शहर के वातावरण को बिगाड़ने का प्रयास किया है। इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव आयोग कड़ी कार्रवाई करे। श्री शर्मा ने कहा कि खुद कोरोना पॉजीटीव होने के बावजूद कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव के एक दिन पहले इतनी भीड़ को साथ लेकर निकले। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने के लिए किसी गाड़ी और किसी भवन पर आरोप लगाने का प्रयास किया। लेकिन चुनाव आयोग और पुलिस द्वारा की गई जांच में कुछ भी नहीं पाया गया। शर्मा ने कहा कि यह केवल चुनाव के एक दिन पहले माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है।

मतदान के दौरान सतर्क रहे प्रशासन, धैर्य रखें कार्यकर्ता।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मतदान से एक दिन पहले कांग्रेस प्रत्याशी ने एक वर्ग विशेष के लोगों के साथ मिलकर जिस तरह की गुंडागर्दी की है, इसे देखते हुए मतदान के दौरान चुनाव आयोग को सतर्कता बरतनी चाहिए। संवेदनशील बूथों पर प्रशासन को अधिक तगड़ी व्यवस्था करनी चाहिए। शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि धैर्य और सावधानी रखें। कांग्रेस प्रत्याशी की गुंडागर्दी का जवाब भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराकर दें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *