देपालपुर में ज्वेलरी की दुकान से लाखों के जेवरात उड़ाने वाला बदमाश गिरफ्तार, ईरानी गैंग से है ताल्लुक

  
Last Updated:  September 30, 2021 " 04:13 pm"

इंदौर : ज्वैलर्स के यहॉ से सोना चोरी करने वाली ईरानी गैंग के आरोपी को पुलिस थाना देपालपुर ने गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के क़ब्ज़े से 96.60 ग्राम के करीब साढ़े चार लाख रुपये के सोने के जेवर जब्त किए हैं।

देपालपुर के मेन बाजार स्थित श्रीनाथ ज्वेलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर आए व्यक्ति ने दुकानदार को बातों में उलझाकर प्लास्टिक की डिब्बी जिसमे सोने की नथ कुल कीमत 539546/- रुपये थी, चुराकर ले गया।
कस्बा देपालपुर के बीच मार्केट में इस प्रकार की गंभीर वारदात होने से पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर L हरिनारायणचारी मिश्र एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक शहर इन्दौर मनीष कपूरिया के द्वारा घटना का पर्दाफाश कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। उक्त निर्देशो के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पश्चिम इंदौर महेशचंद जैन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महू पुनीत गेहलोद के मार्गदर्शन में एसडीओपी देपालपुर ने थाना प्रभारी देपालपुर मीना कर्णावत के नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले की जांच में लगाया।
पुलिस टीम द्वारा देवास नेवरी आष्टा के पारदी कंजरो के डेरों में सीसीटीव्ही फुटेज में आए आरोपी के फोटो बताकर जांच- पड़ताल की तो पता चला कि उक्त वारदात ईरानी गैंग द्वारा की गयी है । इस पर ईरानी बस्ती भोपाल में फुटेज के आधार पर तलाश कर ईरानी गैंग के बदमाश मस्तान पिता अजगर अली उम्र 40 साल जाति ईरानी निवासी अमन कॉलोनी थाना निशातपुरा जिला भोपाल को पकड़ा उसके कब्जे से 96.60 ग्राम, कीमत करीब 4,50,000/- रुपये सोने के जेवर बरामद करने में सफलता मिली। उक्त बदमाश जिला सीहोर, देवास में भी वांटेड है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *