देश व प्रदेश में गरीबी हटाने का काम बीजेपी ने किया- सिलावट

  
Last Updated:  October 27, 2020 " 01:30 pm"

इंदौर : साँवेर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के जनसंपर्क को जनता का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। ग्राम पालिया, बघाना, मेरखेड़ी, कमल्याखेड़ा,अजनोद कछालिया, नागपुर, मंडोत एवं शिवपुरखेड़ा में किए गए जनसम्पर्क के दौरान ग्रामवासियों ने श्री सिलावट का पुष्पमालाओं और साफा बांधकर स्वागत किया, बालिकाओं ने आरती उतारी और बुजुगों ने भारी मतों से उपचुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद दिया।
भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने जनसम्पर्क के दौरान क्षेत्र वासियों से कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने देश से गरीबी हटाने का नारा दिया था, लेकिन वे कभी गरीबी हटा नहीं पाई। देश-प्रदेश से गरीबी हटाने का काम भाजपा की सरकारों ने किया है। चाहे देश हो या मध्यप्रदेश, गरीब, किसानों के लिए भाजपा की सरकार ने ही काम किया है। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटलबिहारी वाजपेयी ने देश के गांवों को प्रधानमंत्री सड़क योजना दी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर गरीब को पक्का मकान दिया, उनको गैस की टंकी दी। उन्होंने किसानों को सम्मान निधि देकर उनका मान बढ़ाया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 15 वर्षों में मध्यप्रदेश को बंटाढार प्रदेश से विकास के पथ पर लाकर खड़ा किया। कांग्रेस ने सिर्फ बातें की थीं, लेकिन जमीन पर काम भाजपा ने किया है।
श्री कमलनाथ को प्रदेश के गरीबों की चिंता नहीं थी। उन्हें तो मुंबई के हीरो-हीराइनों की चिंता थी। गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाओं को उन्होंने बंद कर दिया, लेकिन आईफा अवार्ड के लिए 700 करोड़ रूपए का बजट बनाया। किसानों की कर्जमाफी नहीं की, कोरोना वायरस की चिंता नहीं की, लेकिन आइफा अवार्ड की चिंता करते रहे और उसके लिए बैठकें करते रहें।
मैं संकल्प लेता हूं कि सांवेर के विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा। हम सांवेर को आत्मनिर्भर बनाएंगे लेकिन इसके लिए सरकार का रहना जरूरी है। सांवेर के प्रत्येक मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सांवेर के विकास और समृद्धि के लिये भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाये। इसलिए 3 नवंबर तक प्रत्येक कार्यकर्ता अपना बहुमूल्य समय पार्टी को दें और यह सुनिश्चित करें कि उनके क्षेत्र में पार्टी को जीत मिले।
जनसंपर्क के दौरान तुलसी सिलावट के साथ महेंद्र हार्डिया,उमेश शर्मा,कमल वाघेला,सज्जनसिंह कुशवाह,विक्रम सिंह राठौर, संजू चौधरी,राजेंद्र राठौर यशवंत शर्मा,प्रकाश कारीगर,दीपक चौधरी,विक्रम सिंह,संतोष राठौर एवं ललित गुप्ता सहित प्रमुख भाजपा नेता और कार्यकर्ता साथ थे।

कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने निपानिया मंडल में जनसंपर्क किया।

सांवेर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के समर्थन में कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने निपानिया मंडल में जनसंपर्क किया।
जनसंपर्क की शुरुआत निपानिया गांव से की गई इसके पश्चात माया खेड़ी, अरंडिया,लसूडिया मोरी, केलोद हाला,शक्कर खेड़ी व भानगढ़ में जनसंपर्क किया। उषा ठाकुर का जनसम्पर्क के दौरान जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *