दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी : विजयवर्गीय

  
Last Updated:  October 9, 2023 " 10:59 pm"

इंदौर : विधानसभा एक के बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि मुख्यमंत्री का चेहरा मध्यप्रदेश का ही होगा, बाहर से नही आएगा। वे विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद प्रेसवार्ता के जरिए मीडियाकर्मियों के इस सवाल का जवाब दे रहे थे की बीजेपी का मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा..?

मप्र में दो तिहाई बहुमत के साथ बनेगी बीजेपी की सरकार।

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल को बहुत अच्छा बताते हुए उनकी तारीफ की। कैलाश जी ने कहा कि मैं चुनाव आयोग को धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने तारीखों का ऐलान कर दिया। अब आयोग से उम्मीद है कि वह निष्पक्ष चुनाव करवाए। उन्होंने पांचो राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने के साथ ही मप्र में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने का दावा भी किया।

उनका कहना था कि मध्यप्रदेश में भाजपा प्रत्यशियो की चौथी सूची जारी हो गई है, लेकिन कांग्रेस अब भी असमंजस में है। भाजपा की दूसरी लिस्ट में जो बड़े नाम आए थे उनकी वजह से कांग्रेस अब तक बेहोश है। पार्टी आलाकमान ने मध्यप्रदेश में जिस तरह से प्रत्याशियों के चयन किया है, उससे दो तिहाई बहुमत से भाजपा सरकार बनाएगी।

राहुल गांधी के आने से बीजेपी को फायदा।

राहुल गांधी द्वारा मध्यप्रदेश को लेकर दिए गए बयानों पर निशाना साधते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनके मध्यप्रदेश आने से कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि उनके आने से उल्टा बीजेपी को ही हमेशा फायदा हुआ है। कांग्रेस पार्टी जो रामचरित्र मानस को उपन्यास मानती है, जो लोग राम को काल्पनिक कहते हैं, जो लोग राम को नहीं मानते उनके लिए 17 नवंबर को होने वाले चुनाव खतरा है।

चुनाव लड़ने के साथ मालवा – निमाड़ की जिम्मेदारी भी कंधों पर।

विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर के साथ-साथ मालवा निमाड़ की जिम्मेदारी भी उनके पास है। सुबह से शाम तक वह इन जिलों के दौरे पर होंगे और फिर इंदौर लौटकर अपने क्षेत्र पर फोकस करेंगे।हालांकि उनके क्षेत्र में कार्यकर्ता ही उनके चुनाव को संभालेंगे। अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के तमाम आरोपों को उन्होंने बचकाना हरकतें बताया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *