द केरला स्टोरी दे रही सही – गलत का ज्ञान

  
Last Updated:  May 23, 2023 " 10:53 pm"

फिल्म देखने के बाद इंदौर में एक युवती ने धर्मांतरण का दबाव बना रहे युवक की शिकायत की।

इसी के चलते ममता दीदी जैसे लोग कर रहे फिल्म का विरोध।

बोले प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा।

भोपाल : इंदौर में फ़िल्म “द केरला स्टोरी” देखने के बाद एक युवती द्वारा धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहे युवक फैजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की घटना पर गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म लोगों का मानस परिवर्तन कर उन्हें सही गलत का ज्ञान दे रही है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इस बात को समझ चुकी है इसीलिए उनके जैसे लोग फ़िल्म का विरोध कर रहे हैं।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि इंदौर में एक युवती ने धर्म परिवर्तन करने की धमकी देने वाले की शिकायत दर्ज कराई है। ये हुआ है फिल्म द केरला स्टोरी देखने के बाद और यह दर्शाता है फिल्मों का समाज पर कितना गहरा असर होता है। शायद इसीलिए ‘ममता दीदी केरल स्टोरी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी बंगाल में नही चलने दे रहीं। हमारी एक बेटी इंदौर में फिल्म देखने गई और उसके बाद उसका मानस परिवर्तन हुआ जिसके बाद उसने रिपोर्ट दर्ज करा फैजान को गिरफ्तार करवाया और कार्रवाई कराई।

द केरल स्टोरी का विरोध करने वालों को समझना चाहिए कि किस तरह से व्यक्ति की मानसिकता और ब्रेन वॉश जो लोग किया करते थे, ये फिल्म उनका पर्दाफाश कर रही है।इसकी बदौलत ब्रेनवाश करने वाले अब जेल जाने लगे हैं। आज हमारी बेटी इंदौर में न्याय पा रही हैं और आगे बाकी बेटियों को भी न्याय मिलेगा।’

महिला डेस्क करेंगी मदद।

गृह मंत्री ने कहा कि थानों में मौजूद महिला डेस्क को निर्देशित किया गया है कि लव जिहाद संबंधित शिकायत आने पर बेटियों की काउंसलिंग करें, ताकि उन्हें पूरा-पूरा न्याय मिल सकें। उन्होने कहा कि वातावरण को विषाक्त करने वाले और विषाक्त वातावरण का निर्माण करने वालों पर जो भी कठोर कार्रवाई संभव है, वो होनी चाहिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *