समाज सेवा के जरिए ढाई लाख घरों तक बनाई है सीधी पहुंच

  
Last Updated:  March 26, 2024 " 11:40 pm"

लिखकर दें मंत्री विजयवर्गीय और बीजेपी विधायक, दावे से कम वोट मिले तो दे देंगे इस्तीफा।

बीजेपी को कड़ी टक्कर देंगे और 35 साल बाद जीत का इतिहास बनाएंगे।

मीडिया से चर्चा में बोले कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम।

इंदौर : कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के 08 लाख से जीतने के दावे को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि मंत्री विजयवर्गीय सहित इंदौर जिले में बीजेपी के नौ विधायक हैं , अगर उन्हें इतना ही भरोसा है 08 लाख मतों से जीतने का तो वे लिखकर दे दें कि इससे कम वोट मिलते हैं तो इस्तीफा दे देंगे। अक्षय बम कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मेडियाकर्मियों से चर्चा कर रहे थे।

ढाई लाख घरों तक है सीधी पहुंच।

कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने दावा किया कि उन्होंने बीते 21 सालों में अपने समाजसेवा के कार्यों से ढाई लाख घरों में सीधी पहुंच बनाई है। बम का कहना था कि कांग्रेस बहुत बड़ी और पुरानी पार्टी है। भले ही उन्होंने अभी तक कोई चुनाव नहीं लड़ा हो पर हम बीजेपी को कड़ी टक्कर देंगे और जीतेंगे।

35 साल बाद जीत का इतिहास रचेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने कहा कि वे 1989 का इतिहास दोहराएंगे, जब बीजेपी की तत्कालीन नवोदित प्रत्याशी सुमित्रा महाजन ने दिग्गज कांग्रेस नेता प्रकाशचंद्र सेठी को हराया था। अब हमारी बारी है जब मुझ जैसा कांग्रेस का छोटासा कार्यकर्ता जीत का इतिहास रचेगा।

लालवानी के पास इंदौर के विकास का विजन नहीं।

अक्षय कांति बम ने बीजेपी प्रत्याशी और वर्तमान सांसद शंकर लालवानी पर आरोप लगाया कि उनके पास इंदौर के विकास का विजन नहीं है। उन्हें बताना चाहिए कि पांच साल के कार्यकाल में उन्होंने क्या किया।बम ने दावा किया कि वे जीते तो इंदौर के विकास का रोडमैप बनाकर केंद्र से पैसा मंजूर कराएंगे।

मुट्ठीभर कार्यकर्ता ही जुट पाए।

अक्षय बम ने बातें तो बड़ी – बड़ी की पर उनसे मिलने 40-50 कार्यकर्ता ही गांधी भवन पहुंचे। बड़े नेताओं में केवल सज्जन सिंह वर्मा ही थे जो उनकी हौसला अफजाई करने पहुंचे। इसके अलावा शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, राजेश चौकसे, गिरधर नागर, अमन बजाज भी मौजूद रहे।

देवी अहिल्या प्रतिमा पर किया माल्यार्पण।

कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम उपस्थित पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं के साथ बाद में राजवाड़ा चौक पहुंचे और देवी अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। यहीं से उन्होंने अपने चुनाव अभियान का भी आगाज कर दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *