नगर निगम के 75 वर्ष की आयु से अधिक पेंशनर कर्मचारियों का सम्मान

  
Last Updated:  January 9, 2023 " 02:55 pm"

इंदौर : नगर निगम पेंशनर एसोसिएशन द्वारा रविवार को निगम के मुख्यालय परिसर में 40 से अधिक पेंशनर कर्मचारियों का सम्मान किया गया। इस मौके पर मौजूद सभी कर्मचारियों को इंदौर शहर की स्वच्छता, ट्रैफिक और शहर के पर्यावरण सहित जल संरक्षण को लेकर शपथ भी दिलाई गई।

दरअसल पिछले 38 सालों से इंदौर नगर निगम पेंशनर एसोसिएशन प्रतिवर्ष 75 से अधिक उम्र के निगम के ऐसे पेंशनरों को चिन्हित कर सम्मान करता है जिन्होंने इंदौर शहर की स्वच्छता, ट्रैफिक के साथ शहर के पर्यावरण को स्वच्छ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसी को लेकर नगर निगम पेंशनर्स एसोसिएशन द्वारा 40 से अधिक निगम पेंशनर कर्मचारियों को शॉल – श्रीफल ओर मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। सम्मानित लोगों को उपहार भी वितरित किए गए। इस अवसर पर नगर निगम पेंशनर एसोसिएशन अध्यक्ष आर के धीमन, सचिव एस के बोधा, रुपेश व्यास ने मौजूद सभी कर्मचारियों और गणमान्य लोगों को शहर हित को लेकर शपथ दिलाई गई।

नगर निगम कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष उमाकांत काले ने बताया कि मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पेंशनर एसोसिएशन सम्मान कार्यक्रम की शुरुआत स्वर्गीय कैलाश व्यास द्वारा 1986 में की गई थी, जो आज तक बदस्तूर जारी है। उमाकांत काले ने बताया कि इस तरह के आयोजन से पुराने कर्मचारियों का एक जाजम पर मिलना हो जाता है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *