नागपुर से जबलपुर आई बीजेपी नेत्री एक हफ्ते से लापता

  
Last Updated:  August 9, 2023 " 09:23 pm"

परिवार ने जताई हत्या की आशंका।

बिजनेस पार्टनर से रुपयों के लेनदेन को लेकर मिलने आई थी जबलपुर।

नागपुर : बीते एक अगस्त को महाराष्ट्र के नागपुर से जबलपुर आई बीजेपी नेत्री का एक हफ्ते बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है। बताया जाता है कि सना अपने बिजनेस पार्टनर अमित उर्फ पप्पू साहू से मिलने नागपुर से मध्य प्रदेश के जबलपुर आई थीं, लेकिन उसके बाद से उनका कोई अता – पता नहीं है। परिजनों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ हत्या की आशंका भी जताई है।

दो दिन में वापस आने का कहकर गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक सना ने अपने परिवार से कहा था कि वह दो दिन में जबलपुर से वापस आ जाएगी लेकिन एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी उसकी कोई खबर नहीं है।सना का फोन भी बंद है। परिवारवालों ने नागपुर के मानकापूर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

बताया जाता है कि सना खान नागपुर बीजेपी की सक्रिय महिला नेत्री हैं।वो जबलपुर में अपने बिजनेस पार्टनर अमित उर्फ पप्पू साहू से मिलने गई थीं। पप्पू पर शराब तस्करी में लिप्त होने का आरोप है। वह जबलपुर के पास एक ढाबा भी चलाता था।सना और पप्पू का बीते कुछ समय से रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद की बात भी सामने आ रही है। पप्पू के बुलावे पर सना जबलपुर गई थीं। इस बीच नागपुर के मानकापूर पुलिस थाने की पुलिस टीम सना खान की तलाश में जबलपुर गई है।

परिवार ने जताई हत्या की आशंका ।

सना खान के परिजनों के अनुसार बीती 2 अगस्त को सना से उनकी आखिरी बार बात हुई थी। उसके बाद से ही उसका फोन बंद आ रहा है। पप्पू साहू भी फरार है।परिजनों के मुताबिक उन्हें आशंका है की पप्पू साहू ने सना की हत्या कर दी है। उधर जबलपुर पुलिस ने पप्पू साहू के भाई व उसके दो नौकरों को हिरासत में लिया है।

कार की डिक्की में था खून।

सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में दोनों नौकरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पप्पू साहू की कार की डिक्की में भरे खून को साफ किया था, हालांकि पुलिस को अभी तक सना की बॉडी नहीं मिली है। कहा ये भी जा रहा है की अमित उर्फ पप्पू साहू ने सना से कुछ माह पूर्व कोर्ट मैरिज कर ली थी। फिलहाल नागपुर पुलिस, जबलपुर पुलिस के साथ मिलकर अमित उर्फ पप्पू साहू की सरगर्मी से तलाश कर रही है। उसके पकड़े जाने के बाद ही समूचे मामले का खुलासा हो सकेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *