नि:शुल्क दंत शिविर का सैकड़ों लोगों ने लिया लाभ

  
Last Updated:  December 23, 2023 " 10:38 pm"

इन्दौर : सामाजिक संस्था प्रज्ञा सागर प्रबुद्ध संघ एवं वासुदेव चंद्रवंशी यादव समाज संगठन के संयुक्त तत्वावधान में राऊ स्थित डेंटल कॉलेज अस्पताल के सहयोग से आयोजित नि:शुल्क दंत शिविर का 280 से ज्यादा लोगों ने लाभ लिया।विशेषज्ञ डॉक्टरों ने आधुनिक मशीनों की मदद से रोगियों की जांच कर उनका इलाज किया।

यह जानकारी देते हुए जगमोहन सोन ने बताया कि शिविर में मुख्य अतिथि एसडीएम विनोद राठौर, विशेष अतिथि इंद्रदेव पांडे और राजीव खनूजा थे। अध्यक्षता समाजसेवी मदन परमालिया ने की। परमालिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि दांतों का ईलाज बहुत महंगा होता है। अगर सहयोगी संस्थाएं नि:शुल्क शिविरों का आयोजन करती रहे तो हमारे वंचित परिवारों के लोगों को इसका अत्यधिक लाभ मिलता है।

मुख्य अतिथि के बतौर पधारे एसडीएम विनोद राठौर ने कहा कि बस्तियों में इस तरह के शिविरों से जरूरतमंदों को लाभ पहुंचे ये सबसे बड़ी खुशी की बात है।

शिविर में डॉक्टर अंबर खान, डॉ. महिमा यादव, डॉ. नयना शुक्ला, डॉ. मेघा संकत,जनसंपर्क अधिकारी पंकज बनसोडे और उनकी टीम ने सेवाएं दी। मरीजों को डेंटल कॉलेज ऑफ साइंस एंड हॉस्पिटल राऊ के सहयोग से टूथ पेस्ट और दवाइयां बांटी गई।
अतिथि स्वागत मुन्नालाल यादव, संजय जयंत, सुभाष वरुण, राजकिशोर यादव,आनंद यादव ने किया। कार्यक्रम का संचालन जगमोहन सोन ने किया, आभार गणेश वर्मा ने माना।

इस अवसर पर समाजसेवी स्व. रमेश यादव उस्ताद के छटवें पूर्ण स्मरण पर 2 मिनिट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *