पंधाना में सांसद लालवानी की सादगी लुभा रही है मतदाताओं को

  
Last Updated:  October 25, 2021 " 11:27 pm"

पंधाना : खंडवा लोकसभा के उपचुनाव में पंधाना विधानसभा के चुनाव प्रभारी बनाए गए सांसद शंकर लालवानी बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में जोर- शोर से प्रचार में जुटे हैं। रविवार को सिगोट व गुडी मण्डल के गांवों में लालवानी ने घर घर जाकर लोगों से संपर्क किया और उनसे बीजेपी के पक्ष में मतदान का आग्रह किया।

केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का ले रहे फीडबैक।

सांसद शंकर लालवानी पंधाना की जनता के बीच जाकर बड़ी आत्मीयता से मिल रहे हैं। वे लोगों की समस्याओं की जानकारी लेने के साथ केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उन्हें मिल रहा है या नहीं, इस बात का भी फीडबैक ले रहे हैं। आदिवासी परिवारों से संवाद साधकर सांसद लालवानी उनके सुख- दुख में भी शामिल हो रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ता भी लालवानी की सहजता और सरलता के कायल हैं। एक भाजपा कार्यकर्ता ने एक ग्राम सम्मेलन मे उनके लिए कहा की सांसद लालवानी का व्यवहार व उनकी सादगी हमें इतनी प्रिय है की हम चाहते हैं, वो पूरे समय हमारे बीच ही रहे।
शरद पूर्णिमा के अवसर पर भी रा आदिवासी परिवारों के बीच उनके द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर सांसद लालवानी ने उनकी संस्कृति, लोकगीतों को सुना और उनके साथ नृत्य भी किया।।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *