पड़ोसियों के बीच विवाद का निकला बीजेपी पोषित गुंडों से परेशान होकर घर बेचने का मामला

  
Last Updated:  July 16, 2023 " 02:44 pm"

इन्दौर : शहर की क्लर्क कॉलोनी में एक मकान मालिक द्वारा भाजपा पोषित गुंडों से परेशान होकर मकान बेचने संबंधी लगाया गया बोर्ड चर्चा का विषय बना रहा। बोर्ड लगाने वाले परिवार का कहना था कि पुलिस भी उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। हालांकि पड़ताल में मामला पड़ोसियों के बीच विवाद का निकला।

ये था पूरा मामला।

दरअसल, क्लर्क कॉलोनी निवासी अजय उर्फ मुनमुन मिश्रा ने पड़ोसी सुशील यादव पर आरोप लगाया कि उसने उनपर हमला किया और हवाई फायर भी किया। इस घटना के बाद परेशान होकर उन्होंने अपना मकान बेचने का बोर्ड लगा दिया।अजय मिश्रा खुद को पुराना जनसंघी बताते हैं और ये बात मकान बेचने संबंधी बोर्ड पर भी लिखी है। अजय मिश्रा ने सुधीर यादव के खिलाफ परदेशीपुरा थाने में केस भी दर्ज करवाया। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुशील के साथ उसका भाई सुधीर, भतीजा चीकू यादव सहित कई गुंडे थे। उनके हाथ में पिस्टल और रिवाल्वर भी थी। अजय मिश्रा के अनुसार उनके और उनकी मां पुष्पा के साथ भी धक्का-मुक्की की गई।

परदेशीपुरा पुलिस ने क्रॉस कम्पलेट पर दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। टीआई पंकज द्विवेदी ने बताया कि मिश्रा और यादव में पुराना झगड़ा है। पहले दीवार में कील ठोकने को लेकर भी दोनों में विवाद हुआ था। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *